Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 24 November 2019 : सीएम योगी ने की बीर बहादुर सिंह की तारीफ, कहा- उन्‍होंने गोरखपुर के विकास का आधार तैयार किया

Top Gorakhpur News of the Day 24 November 2019 22 November 2019 रविवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 24 Nov 2019 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 24 Nov 2019 05:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 24 November 2019 : सीएम योगी ने की बीर बहादुर सिंह की तारीफ, कहा- उन्‍होंने गोरखपुर के विकास का आधार तैयार किया
Top Gorakhpur News Of The Day, 24 November 2019 : सीएम योगी ने की बीर बहादुर सिंह की तारीफ, कहा- उन्‍होंने गोरखपुर के विकास का आधार तैयार किया

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में सीएम योगी ने की बीर बहादुर सिंह की तारीफ, कहा- उन्‍होंने गोरखपुर के विकास का आधार तैयार किया खबर चर्चा में रही। इसके अलावा गोरखपुर में 250 करोड़ से गोरखपुर में बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, मिल गई जमीन, सीएम सिटी में बनेगा UP का दूसरा साइंस पार्क, नर्स के घर के गेट पर मिला ब्लाक प्रमुख के चचेरे भाई का शव, जानें- क्‍या है मामला, भारत-नेपाल सीमा पर शुरू हुई एसएसबी व नेपाल पुलिस ने की संयुक्त गश्त और थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से हो गई ट्रांसफर खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

सीएम योगी ने की बीर बहादुर सिंह की तारीफ, कहा- उन्‍होंने गोरखपुर के विकास का आधार तैयार किया

गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वीर बहादुर सिंह ने गोरखपुर के विकास का जो आधार तैयार किया, वर्तमान सरकार उसे आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। क्योकि विकास का कोई विकल्प नहीं है। अपने जीवन में परिवर्तन लाने के लिए इसकी महती आवश्यकता है। मुख्यमंत्री रविवार को गोरखपुर के वीर बहादुर सिंह स्नातकोत्तर महाविद्यालय हरनही (महुराव) में स्व. सुरेन्द्र बहादुर सिंह उर्फ गुड्डू बाबू की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे।

गोरखपुर में 250 करोड़ से गोरखपुर में बनेगा अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, मिल गई जमीन

गोरखपुर। गोरखपुर में अंतरराष्ट्रीय स्तर के क्रिकेट स्टेडियम का सपना जल्द साकार हो सकेगा। कई बैठकों के बाद अधिकारियों ने जमीन फाइनल कर ली है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (जीडीए) की ओर से मानबेला में अधिग्रहीत जमीन में से 35 एकड़ स्टेडियम के लिए आरक्षित करने की योजना है। स्टेडियम निर्माण के लिए अनुमानित लागत करीब 250 करोड़ रुपये है।

Good News : सीएम सिटी में बनेगा UP का दूसरा साइंस पार्क

गोरखपुर। विज्ञान में रुचि और जिज्ञासा रखने वाले पूर्वांचल के बच्‍चों के लिए अच्‍छी खबर है। उनके लिए वीर बहादुर सिंह नक्षत्रशाला परिसर में प्रदेश का दूसरा साइंस पार्क बनने जा रहा है। पहला पार्क गाजियाबाद में है। शासन ने इसके लिए एक करोड़ 75 लाख रुपये की धनराशि स्वीकृत कर दी है। 

नर्स के घर के गेट पर मिला ब्लाक प्रमुख के चचेरे भाई का शव, जानें- क्‍या है मामला

गोरखपुर। गोरखपुर के खोराबार ब्लाक के प्रमुख शैलेश यादव के चचेरे भाई व प्रापर्टी डीलर बलराम यादव की लाश रामनगर कडज़हां गांव के चंद्रिका कालोनी में रहने वाली नर्स के घर के गेट पर मिली है। सिर में गोली लगने से उनकी मौत हुई है। वारदात के बाद से ही नर्स और उसकी मां फरार हैं। घर में सिर्फ चार वर्ष का बच्चा मौजूद था। बच्चे के बयान के आधार पर पुलिस ने बलराम के खुदकशी करने का दावा किया है।

भारत-नेपाल सीमा पर शुरू हुई एसएसबी व नेपाल पुलिस ने की संयुक्त गश्त

गोरखपुर। भारत-नेपाल सीमा पर एसएसबी की 66वीं बटालियन व नेपाल रुपंदेही जिले की सशस्त्र बल ने संयुक्त गश्त की। इस दौरान सयुंक्त गश्ती दल ने 522 से लेकर 522/6 तक पैदल गश्त किया।  शनिवार की शाम चार बजे से निकली संयुक्त गश्ती दल ने नोमेंसलैंड पर मौजूद पिलरों का निरीक्षण भी किया। सरहद के पगडंडियों से आवागमन कर रहे लोगों के सामनों की जांच किया। एसएसबी खनुआ के एसआइ  अभिजीत आर्यन ने बताया कि सीमा पर तस्करी के मद्देनजर नेपाल के सशस्त्रदल के साथ गश्त की गई है।

हैरतअंगेज : थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से हो गई ट्रांसफर

गोरखपुर। गोरखपुर के कैंट थाने में सीज गाड़ी दूसरे के नाम से ट्रांसफर हो गई। जानकारी होने पर गाड़ी मालिक ने शिकायत की तो गाड़ी दोबारा उनके नाम ट्रांसफर कर दिया गया। इसकी शिकायत उन्होंने थाना प्रभारी से की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.