Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 24 February 2020 : पुलिस मुठभेड़ में बैंक लूट कांड का आरोपित डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान ढेर

Top Gorakhpur News of the Day 24 February 2020 24 February 2020 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 06:26 PM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:26 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 24 February 2020 : पुलिस मुठभेड़ में बैंक लूट कांड का आरोपित डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान ढेर
Top Gorakhpur News Of The Day, 24 February 2020 : पुलिस मुठभेड़ में बैंक लूट कांड का आरोपित डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान ढेर

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 24 February 2020 रविवार की प्रमुख खबराें में पुलिस मुठभेड़ में बैंक लूट कांड का आरोपित डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान बस्ती में ढेर खबर चर्चा में रही। इसके अलावा महराजगंज में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया, जिला पंचायत से ज्यादा अमीर हैं यहां की ग्राम पंचायतें, गोरखपुर में शौचालय के नाम पर 16.8 करोड़ का गोलमाल, होगी वसूली और क्रिकेट : DASCB नई दिल्ली ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

पुलिस मुठभेड़ में बैंक लूट कांड का आरोपित डेढ़ लाख का इनामी बदमाश फिरोज पठान बस्ती में ढेर

बस्ती। सोमवार की सुबह 6 बजे बस्ती के महादेवा-लालगंज रोड पर सोहिला गांव के पास एसटीएफ के साथ हुए हुए मुठभेड़ में शातिर अपराधी फिरोज उर्फ इरफान पठान मारा गया। फिरोज आइसीआइसीआइ बैंक लूटकांड का मुख्य आरोपित था। इस पर डेढ़ लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था। मुठभेड़ में एसटीएफ के सिपाही इमरान को भी गोली लगी है। मौके से एक बाइक नाइन एमएम की कार्बाइन, 32 एमएम की पिस्टल और तमंचा बरामद किया है।

महराजगंज में किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो भी बनाया

महराजगंज। जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के सिसवा रेलवे स्‍टेशन पर एक किशोरी को नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्‍कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी होने पर परिजनों ने एक प्राइवेट अस्‍पताल में भर्ती करा उसका इलाज कराया। इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने  सिसवा रेलवे स्‍टेशन परिसर में दुकान लगाने वाले तीन दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पंचायत से ज्यादा अमीर हैं यहां की ग्राम पंचायतें

गोरखपुर। त्रिस्तरीय पंचायती राज व्यवस्था में जिला पंचायत सबसे मजबूत इकाई मानी जाती है लेकिन वित्तीय अनुदान कम होने से अब जिला पंचायतों की स्थिति पहले जैसी नहीं रह गई हैं। एक ओर जहां ग्राम पंचायतों के बजट में इजाफा हो रहा है वहीं क्षेत्र पंचायत व जिला पंचायत का वित्तीय दायरा लगातार सिमटता जा रहा है। धन आवंटन के मामले में जिला पंचायतों से ज्यादा अमीर ग्राम पंचायतें हो गई हैं। जिला पंचायत सदस्यों का कहना है कि बजट नहीं आने के कारण विकास कार्य ठप पड़े हैं जिससे आम जनता में नाराजगी बढ़ रही है।

गोरखपुर में शौचालय के नाम पर 16.8 करोड़ का गोलमाल, होगी वसूली

गोरखपुर। शौचालय निर्माण में मानकों की अनदेखी के बहुतायत ऐसे मामले मिल जाएंगे जो विभागीय दावे के बिल्कुल उलट हैं। कई जगह तो शौचालय भूसा और गोईठा रखने के काम आ रहे हैं। यह बात और है कि रिकार्ड में गांव ओडीएफ घोषित हैं, लेकिन शौच के लिए लोग खेतों की ओर जाते दिख जाते हैं।

क्रिकेट : DASCB नई दिल्ली ने दर्ज की लगातार दूसरी जीत

गोरखपुर। रेलवे क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित ऑल इंडिया प्राइजमनी लक्ष्य चैंपियंस ट्रॉफी मैं DASCB नई दिल्ली ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की। प्रतियोगिता के दूसरे दिन मेजबान लक्ष्य क्रिकेट एकेडमी को छह विकेट से शिकस्त दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.