Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 23 September 2019 : अनुच्‍छेद 370 पर गोरखपुर में होगी गोष्ठी को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद

Top Gorakhpur News of the Day 23 September 2019 23 September 2019 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 03:32 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 05:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 23 September 2019 : अनुच्‍छेद 370 पर गोरखपुर में होगी गोष्ठी को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद
Top Gorakhpur News Of The Day, 23 September 2019 : अनुच्‍छेद 370 पर गोरखपुर में होगी गोष्ठी को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 23 September 2019 की प्रमुख खबरों में अनुच्‍छेद 370 पर गोरखपुर में होगी गोष्ठी को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद, लहसुन, प्याज की कीमतों ने बिगाड़ा आम आदमी का बजट, ये हैं सीएम सिटी के सांड़...ले लेंगे जान, नेपाल के कैसिनो जुआ खेलने जाते हैं ताे जो जाएं सावधान, आप है खुफ‍िया नजर, गोरखपुर के इंजीनियर को फेसबुक पर अमेरिका की युवती से हुआ प्‍यार ; शुरू हुई चैटिंग और फ‍िर..., गोरखपुर में बाढ़ का खतरा गहराया ; आबादी के करीब पहुंचा आमी का पानी, राप्ती भी उफान पर, युवक की दि‍नदहाड़े गोली मारकर हत्या, चौकी प्रभारी समेत चार पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज और गोरखपुर में फैशन शो में देश की नामचीन मॉडलों ने बिखेरा जलवा खबर चर्चा में रही।

loksabha election banner

अनुच्‍छेद 370 पर गोरखपुर में होगी गोष्ठी को, संबित पात्रा भी रहेंगे मौजूद

गोरखपुर। जम्मू-कश्मीर से अनुच्‍छेद 370 एवं 35-A समाप्त करने के फैसले पर जनविश्वास हासिल करने के लिए भाजपा की ओर राष्ट्रीय एकता जनजागरण अभियान के तहत 26 सितंबर को प्रबुद्ध गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। गोष्ठी में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ.संबित पात्रा मौजूद रहेंगे।

लहसुन, प्याज की कीमतों ने बिगाड़ा आम आदमी का बजट

गोरखपुर। लहसुन तथा प्याज की ऊंची कीमत से लोगों का जायका बिगड़ रहा है। फुटकर में कारोबारी मनमाना कीमत वसूल रहे हैं। बाजार में तमाम लोग भाव पूछकर ही आगे बढ़ जा रहे हैं। बावजूद इसके जिम्मेदार सुध नहीं ले रहे हैं। महंगाई की मार से आम जनता बेहाल है।

ये हैं सीएम सिटी के सांड़...ले लेंगे जान

गोरखपुर। नगर निगम के दावों के विपरीत शहर में सांड़ों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। रविवार को गोरखनाथ क्षेत्र में सांड़ ने बाइक सवार युवक के सीने में सींग मार दी। इससे युवक की दो पसलियां टूट गईं। आसपास के लोग लाठी लेकर पहुंचे तब सांड़ भागा।

नेपाल के कैसिनो जुआ खेलने जाते हैं ताे जो जाएं सावधान, आप है खुफ‍िया नजर

गोरखपुर। नेपाल सरकार ने कैसिनो पर निगरानी बढ़ा दी है। हाल ही में कैसिनोंयुक्त होटलों के लिए सरकार ने नए नियम-कानून जारी किए हैं। जिसके तहत कैसिनों कर्मचारियों के अलावा उसमें आने वाले सभी भारतीय लोगों की पहचान, पेशा, जमा की गई आइडी की कॉपी, कोई हर माह कितनी बार कैसिनो आता है और यह भी कि कौन कितनी रकम हारा या जीता। सभी ब्योरा सरकार के पास होगा। हालांकि सरकार की दलील है कि सभी जानकारियां गुप्त रखी जाएंगी।

गोरखपुर के इंजीनियर को फेसबुक पर अमेरिका की युवती से हुआ प्‍यार ; शुरू हुई चैटिंग और फ‍िर...

गोरखपुर। शहर के एक इंजीनियर को साइबर अपराधियों ने जाल में फंसा लिया। अमेरिका की युवती बन फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई। खुद को रियल स्टेट कंपनी की एचआर बताने वाली युवती फेसबुक मैसेंजर और व्हाट्स एप पर चैटिंग और बात करने लगी। मुंबई एयरपोर्ट पर फंसने का झांसा देकर अपने खाते में 48500 रुपये जमा करा लिए।

गोरखपुर में बाढ़ का खतरा गहराया ; आबादी के करीब पहुंचा आमी का पानी, राप्ती भी उफान पर

गोरखपुर। गोरखपुर में बरसात के साथ ही नदियां भी अपना विकराल रूप दिखाने को आतुर दिख रही हैं। राप्ती और आमी के जलस्तर में लगातार वृद्धि हो रही है। आमी नदी का पानी सहजनवां ब्लाक के कुछ गांवों के करीब पहुंच गया है, जिससे आधा दर्जन गांवों में बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है। इसके अलावा राप्ती नदी भी उफान पर है। बारिश होने से मुसीबत और बढ़ सकती है।

गोरखपुर में फैशन शो में देश की नामचीन मॉडलों ने बिखेरा जलवा

गोरखपुर। गोरखपुर में देश की नामचीन मॉडलों ने जलवा बिखेरा। मॉडलों का जलवा देखने के लिए लोग कार्यक्रम के अंत तक बैठे रहे। अवसर था दो दिवसीय वस्‍त्र प्रदर्शनी और फैशन शो का। गोरखपुर के होटल रेडिशन ब्लू होटल में दो दिवसीय वस्त्र प्रदर्शनी और फैशन-शो का आगाज हुआ। शो का उद्घाटन मशहूर फिल्म अभिनेत्री सारा खान के हाथों दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ।

युवक की दि‍नदहाड़े गोली मारकर हत्या, चौकी प्रभारी समेत चार पर हत्‍या का मुकदमा दर्ज

संतकबीर नगर। कोतवाली खलीलाबाद थानाक्षेत्र के नेदुला बाईपास पर करीब डेढ़ माह पहले बच्चों के विवाद में सोमवार को दिनदहाड़े एक युवक को मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने गोली मार दी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आक्रोशित परिजनों और आसपास के लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। एसपी ब्रजेश सिंह ने लापरवाही में बनकसिया चौकी के प्रभारी को निलंबित कर दिया। इसके इतर चौकी प्रभारी समेत चार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि चौकी प्रभारी हत्‍यारिपितों से मिले हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.