Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 21 November 2019 : मुख्‍यमंत्री ने कहा- उन लोगों ने जाति के नाम पर समाज को ताेड़ा, भाजपा के लिए जनता ही जनार्दन

Top Gorakhpur News of the Day 21 November 2019 21 November 2019 गुरुवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:32 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 21 November 2019 : मुख्‍यमंत्री ने कहा- उन लोगों ने जाति के नाम पर समाज को ताेड़ा, भाजपा के लिए जनता ही जनार्दन
Top Gorakhpur News Of The Day, 21 November 2019 : मुख्‍यमंत्री ने कहा- उन लोगों ने जाति के नाम पर समाज को ताेड़ा, भाजपा के लिए जनता ही जनार्दन

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में मुख्‍यमंत्री ने कहा- उन लोगों ने जाति के नाम पर समाज को ताेड़ा, भाजपा के लिए जनता ही जनार्दन खबर चर्चा में रही। इसके अलावा सिद्धार्थनगर में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, दारोगा व बदमाश घायल, भाजपा सांसद रवि किशन ने सदन में उठाई आवाज, गोरखपुर में लगे कृषि मेला, रेलवे ने शुरू की कोहरे से निपटने की तैयारी, सभी ट्रेनों में लगाई जाएंगी फॉग सेफ डिवाइस, जीडीए ने 24 घंटे में खोल दिया रेस्‍टोंरेंट का ताला, पार्किंग पर अवैध कब्‍जे में हुआ था सील, सीएम योगी अादित्‍यनाथ के निर्देश पर हियुवा ब्लाक अध्यक्ष सहित चार पर मुकदमा, बुजुर्गों के जीवन में पुलिस लाएगी नया सवेरा, मिस्डकाल पर घर पहुंचेगी पुलिस खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

मुख्‍यमंत्री ने कहा- उन लोगों ने जाति के नाम पर समाज को ताेड़ा, भाजपा के लिए जनता ही जनार्दन

बस्‍ती। पूर्वांचल की प्रमुख मुंडेरवा चीनी मिल के पेराई सत्र की शुरुआत गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस्ती में कर दी। इस दौरान गन्ना मंत्री सुरेश राणा सहित चीनी निगम के उच्च अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने 116 करोड़ की 49 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

सिद्धार्थनगर में पुलिस-बदमाशों में मुठभेड़, दारोगा व बदमाश घायल

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर कोतवाली पुलिस व बाइक सवार दो बदमाशों के साथ गुरुवार भोर साढ़े चार बजे मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक दारोगा व एक बदमाश गोली लगी है। दोनों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। बदमाश के दाएं पैर में व दारोगा के बाएं हाथ के बांह में गोली लगी है। पकड़े गए बदमाशों में एक पर एक दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

भाजपा सांसद रवि किशन ने सदन में उठाई आवाज, गोरखपुर में लगे कृषि मेला

गोरखपुर। सांसद रवि किशन ने बुधवार को सदन गोरखपुर में कृषि मेला लगाए जाने के लिए आवाज उठाई। कहा कि उनका संसदीय निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर की अर्थव्यवस्था मुख्य रूप से कृषि आधारित है। गन्ना यहां की प्रमुख फसल है। गोरखपुर व उसके आस-पास बड़ी संख्या में चीनी मिलें हैं। ऐसे में कृषि मेले के जरिये यहां के किसानों को और समृद्ध किया जा सकता है।

रेलवे ने शुरू की कोहरे से निपटने की तैयारी, सभी ट्रेनों में लगाई जाएंगी फॉग सेफ डिवाइस

गोरखपुर। कोहरे में ट्रेनों की रफ्तार 60 किमी प्रति घंटे से अधिक नहीं होगी। मौसम साफ हुआ तो इसे 75 किमी प्रति घंटे तक बढ़ाया जा सकेगा, लेकिन स्टेशन प्रबंधन की अनुमति लेकर। यात्रियों की सुरक्षा और रेल सम्पत्ति की संरक्षा को लेकर रेलवे बोर्ड ने सतर्कता बढ़ा दी है। कुछ ट्रेनों को और कुछ का फेरा कम करने के साथ ट्रेनों में फॉग सेफ डिवाइस लगाने का काम भी शुरू हो गया है। यह डिवाइस लोको पायलटों को 500 मीटर पहले ही सिग्नल की सटीक जानकारी दे देगी।

जीडीए ने 24 घंटे में खोल दिया रेस्‍टोंरेंट का ताला, पार्किंग पर अवैध कब्‍जे में हुआ था सील

गोरखपुर। जीडीए ने मानचित्र के विपरीत निर्माण करने, पार्किंग पर अवैध कब्जा कर दूसरा प्रयोग करने के कारण मंगलवार को सील किए गए सागर रत्ना रेस्टोरेंट व पार्किंग को 24 घंटे में ही खोल दिया। मानचित्र के विपरीत की गई सील की कार्रवाई के एक दिन बाद ही राहत देने के मामले की खूब चर्चा रही।

सीएम योगी अादित्‍यनाथ के निर्देश पर हियुवा ब्लाक अध्यक्ष सहित चार पर मुकदमा

गोरखपुर। जमीन पर कब्जा करने के मामले में कार्रवाई न करने के लिए थानेदार पर दबाव बनाने और धान की फसल कटवाने के आरोप में हिंदू युवा वाहिनी के भटहट ब्लाक अध्यक्ष कपिल त्रिपाठी सहित चार नामजद व अन्य अज्ञात के विरुद्ध गुलरिहा थाने में बुधवार को मुकदमा दर्ज हो गया है। पीडि़त के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने के बाद उनके निर्देश पर यह कार्रवाई हुई है। चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने की धारा में अभियोग पंजीकृत किया गया है।

बुजुर्गों के जीवन में पुलिस लाएगी नया सवेरा, मिस्डकाल पर घर पहुंचेगी पुलिस

कुशीनगर। बुजुर्गों की मदद को पुलिस अब हर क्षण तैयार रहेगी। किसी भी तरह की परेशानी आने पर बुजुर्ग सिर्फ 112 नंबर पर मिस्डकाल कर यह सुविधा ले सकेंगे। इसके लिए उन्हें सिर्फ पुलिस में अपना पंजीयन कराना होगा। 112 नंबर डायल कर वह अपना पंजीयन करा सकते हैं। एक बार पंजीयन हो जाने पर आगे से उन्हें सिर्फ 112 नंबर पर मिस्डकाल करना होगा और पुलिस उनकी मदद को तैयार रहेगी। पंजीकृत बुजुर्ग पुलिस की प्राथमिकता में होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.