Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 19 February 2020 : तीन किमी तक पीछा कर युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास

Top Gorakhpur News of the Day 19 February 2020 19 February 2020 बुधवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 06:36 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 06:36 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 19 February 2020 : तीन किमी तक पीछा कर युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास
Top Gorakhpur News Of The Day, 19 February 2020 : तीन किमी तक पीछा कर युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 19 February 2020 बुधवार की प्रमुख खबराें में तीन किमी तक पीछा कर स्‍कूटी सवार युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास खबर चर्चा में रही। इसके अलावा UP Budget 2020 : गोरखपुर में चलेगी तीन कार वाली लाइट मेट्रो, UP Budget 2020 : पूर्वांचल लिंक एक्सप्रेस-वे के निर्माण को मिलेगी गति, ARTO की गिरफ्तारी.. डायरी में लिखा है किसको कितना मिलता था हिस्सा ?, होटल युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म...जांच में पीडि़त को होटल में शराब पिलाने की पुष्टि, एआरटीओ की गिरफ्तारी...अधिकारियों में थी गहरी पैठ, एक इशारे पर होता था काम, गोरखपुर विश्वविद्यालय परीक्षा : विश्वविद्यालय ने रोका 45 सौ परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र, पांच सौ रुपये के लिए युवक को पीटकर मार डाला और विधायक राधा मोहन ने विधान सभा में उठाया बाहरी वार्डों के पिछड़ेपन का मुद्दा खबर चर्चा में रही।

loksabha election banner

तीन किमी तक पीछा कर स्‍कूटी सवार युवती को जबरिया कार में बैठाने का प्रयास

गोरखपुर। गोरखपुर में स्टेडियम से घर लौट रही युवती को कार सवार ने तीन किमी तक पीछा किया। गिरधरगंज के पास जबरन उसे कार में बैठाने का प्रयास किया। स्कूटी में टक्कर लगने पर युवती गिर गई। जिसके बाद आरोपित फरार हो गए। घर पहुंचने पर पीडि़त ने घटना की जानकारी परिजनों को दी और कार नंबर बताया। कैंट पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

UP Budget 2020 : गोरखपुर में चलेगी तीन कार वाली लाइट मेट्रो

गोरखपुर, जेएनएन। बजट में सरकार ने वाराणसी, गोरखपुर और अन्य शहरों में मेट्रो रेल परियोजनाओं के लिए 200 करोड़ रुपये का प्रविधान किया है। इसके साथ ही गोरखपुर में मेट्रो परियोजना को गति मिल गई हैं। फिलहाल, तीन कार (कोच) वाली लाइट मेट्रो का डिटेल प्रोजेक्ट रिपोर्ट (डीपीआर) तैयार हो चुका है।

UP Budget 2020 : पूर्वांचल लिंक एक्सप्रेस-वे के निर्माण को मिलेगी गति

गोरखपुर, जेएनएन। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के चल रहे निर्माण को प्रदेश सरकार ने और गति दे दी है। 2020-21 के बजट में लिंक एक्सप्रेस वे के लिए छह सौ करोड़ रुपये का प्रविधान किया गया है। यह धन 91 किमी लंबे लिंक एक्सप्रेस-वे पर खर्च किया जाएगा। साथ ही प्रथम चरण में औद्योगिक गलियारा के विकास पर 200 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे, इसका भी बजट में प्रावधान किया गया है।

ARTO की गिरफ्तारी.. डायरी में लिखा है किसको कितना मिलता था हिस्सा ?

गोरखपुर। ओवरलोड वाहनों को पास कराने वाले गिरोह से जुड़े एआरटीओ व सिपाहियों के खिलाफ एसआइटी को पर्याप्त साक्ष्य मिला है। मंगलवार को बस्ती और संतकबीरनगर के कार्यवाहक एआरटीओ की गिरफ्तारी के बाद से विभागीय अधिकारियों में हड़कंप मचा है। एसआइटी की जांच में पता चला कि मधुबन होटल में काम करने वाला श्रवण गौड़ ओवरलोड गाड़ी पास कराने का टोकन बनाता था। रुपये देने वाले लोगों का नाम, पता रजिस्टर में दर्ज कर संबंधित जिले के अधिकारियों के पास वाट्सएप के जरिए मैसेज भेजता था।

होटल युवती से सामूहिक दुष्‍कर्म...जांच में पीडि़त को होटल में शराब पिलाने की पुष्टि

गोरखपुर। होटल में युवती से दुष्कर्म करने का आरोपित दवा कंपनी का एरिया मैनेजर घर छोड़कर फरार है। एसएसपी के निर्देश पर मंगलवार को क्राइम ब्रांच की एक और टीम वाराणसी रवाना हुई। पूछताछ के लिए पुलिस ने एरिया मैनेजर के कई परिचितों को हिरासत में लिया है।

एआरटीओ की गिरफ्तारी...अधिकारियों में थी गहरी पैठ, एक इशारे पर होता था काम

गोरखपुर। ओवरलोड प्रकरण में पुलिस के हत्थे चढ़ा संतकबीरनगर का पीटीओ (यात्री कर अधिकारी) संदीप चौधरी पांच साल तक गोरखपुर में भी रह चुका है। वर्ष 2013 से 2017 तक गोरखपुर रहते हुए उसने गिरोह के नेटवर्क में गहरी पैठ बना ली थी। इसी कारण उसका हर कार्य चुटकी बजाते होता था।

गोरखपुर विश्वविद्यालय परीक्षा : विश्वविद्यालय ने रोका 45 सौ परीक्षार्थियों का प्रवेश पत्र

गोरखपुर। आगामी 25 फरवरी से शुरू होने वाली विश्वविद्यालयी परीक्षा को लेकर अब तक शुल्क जमा नहीं करने वाले महाविद्यालयों के विरुद्ध गोरखपुर विश्वविद्यालय (गोविवि) प्रशासन ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। विश्वविद्यालय ने परीक्षा शुल्क जमा नहीं करने वाले 12 महाविद्यालयों के लगभग साढ़े चार हजार छात्रों का प्रवेश पत्र रोक दिया है। जिसको लेकर हड़कंप मच गया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा शुल्क जमा नहीं करने वाले महाविद्यालयों को स्पष्ट कर दिया है कि यदि परीक्षा पूर्व फीस जमा नहीं करते तो न उन्हें परीक्षा से वंचित कर दिया जाएगा

पांच सौ रुपये के लिए युवक को पीटकर मार डाला

महराजगंज। महराजगंज जिले के पुरंदपुर थानाक्षेत्र के गोकुलपुर गांव में पांच सौ रुपये के लिए नाराज युवक ने एक युवक को पीटकर मार डाला। घटना मंगलवार रात की है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित गांव छोड़कर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के बाद से गांव में तनाव है।

विधायक राधा मोहन ने विधान सभा में उठाया बाहरी वार्डों के पिछड़ेपन का मुद्दा,

गोरखपुर। गोरखपुर के विधायक (नगर) डा. राधा मोहन दास अग्रवाल ने विधानसभा में नियम-51 के तहत गोरखपुर नगर निगम के बहाने प्रदेश की सभी नगर निगमों के विभिन्न बाहरी वार्डों के पिछड़ेपन का विषय उठाते हुये अवसंरचना एवं जनसांख्यिकी इन्डेक्स तैयार कराकर उसके आधार पर अलग-अलग वार्डों में विकास की आवश्यकता के अनुरूप धन के संवितरण की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.