Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद घटिया निर्माण करने वाली दो फर्मों पर मुकदमा दर्ज

Top Gorakhpur News of the Day 16 September 2019 16 September 2019 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 05:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद घटिया निर्माण करने वाली दो फर्मों पर मुकदमा दर्ज
Top Gorakhpur News Of The Day, 16 September 2019 : सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद घटिया निर्माण करने वाली दो फर्मों पर मुकदमा दर्ज

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 16 September 2019 की खबरों में सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद घटिया निर्माण करने वाली दो फर्मों पर मुकदमा दर्ज खबर चर्चा में रही। इसके अलावा सीओ की शादी..झूठा निकला शादी करने का आरोप, नहीं है कोई प्रमाण, मस्जिद की छत के लिए नहीं जा पा रही थी मशीन, दुर्गा ने गिरा दी अपनी दीवार, महंगा पड़ेगा कार-बाइक का मॉडीफिकेशन, लग सकता है भारी जुर्माना, महाराष्ट्र व कर्नाटक के तीर्थ यात्रियों से भरी बस नेपाल में दुर्घटनाग्रस्‍त, 30 तीर्थ यात्री घायल, अवैध संबंध, पुलिस की इंट्री और दो मौतें; जानें- पत्‍नी का प्रेमी सामने आया तो पति ने क्‍या किया और पति-पत्‍नी और 'वो'...पत्‍नी के प्रेमी की हत्‍या कर खुद को लगा ली फांसी खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

सीएम योगी आदित्‍यनाथ की सख्‍ती के बाद घटिया निर्माण करने वाली दो फर्मों पर मुकदमा दर्ज

गोरखपुर। गोरखपुर के लोहिया इन्क्लेव में गुणवत्ताहीन निर्माण कार्य कराने वाली दो फर्म पर जीडीए ने खोराबार थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। गोरखपुर विकास प्राधिकरण (GDA) के अवर अभियंता ने थाने पहुंच तहरीर दी। कमिश्नर ने इस मामले में एक्सईएन, एई समेत सात अभियंताओं के खिलाफ भी कार्रवाई के लिए शासन को पत्र लिखा है।

सीओ की शादी..झूठा निकला शादी करने का आरोप, नहीं है कोई प्रमाण

गोरखपुर। सच्चिदानंद उर्फ गोलू राय ने कहा कि सीओ से शादी करने का आरोप झूठा है। अधिकारियों के सामने गलत तथ्य प्रस्तुत कर पत्नी व ससुर परेशान कर रहे हैं। डेढ़ साल में कोर्ट और पुलिस को कोई प्रमाण नहीं दे पाए हैं। यहीं नहीं फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर हिस्ट्रीशीट खोल दी गई।

मस्जिद की छत के लिए नहीं जा पा रही थी मशीन, दुर्गा ने गिरा दी अपनी दीवार

गोरखपुर। संतकबीर नगर जिले के महुली के दुर्गा कांदू ने हिंदू-मुस्लिम एकता की मिशाल पेश की। बेहद संवेदनशील इलाके में बन रही मस्जिद के लिए दुर्गा ने अपनी वर्षों पुरानी दीवार तोड़ दी। इतना ही नहीं मस्जिद के लिए उन्होंने कमेटी को तन, मन और धन से मदद करने का आश्वासन भी दिया। उन्होंने कहा कि ईश्वर के रास्ते में फूल बिछाए जाते हैं, रास्ता नहीं रोका जाता। उनके इस कदम की पूरे क्षेत्र में चर्चा हो रही है।

महंगा पड़ेगा कार-बाइक का मॉडीफिकेशन, लग सकता है भारी जुर्माना

गोरखपुर। बाइक और कार के शौकीन लोगों को अपनी गाड़ी अलग अंदाज में रखना खूब भाता है। किसी को चौड़े टायर पसंद हैं तो कोई एक्जॉस्ट में बदलाव कराकर, प्रेशर हॉर्न लगवाकर अपनी गाड़ी को अलग लुक देना भाता है। गोरखपुर में भी ऐसी गाडिय़ां खूब हैं, जिनके मूल मॉडल में बदलाव कर अलग ढंग से तैयार किया गया है। लेकिन, बगैर औपचारिक अनुमति के ऐसा करना नियम विरुद्ध है। 

महाराष्ट्र व कर्नाटक के तीर्थ यात्रियों से भरी बस नेपाल में दुर्घटनाग्रस्‍त, 30 तीर्थ यात्री घायल

गोरखपुर। नेपाल के पोखरा से मुक्तिनाथ जा रही भारतीय तीर्थ यात्रियों से भरी बस पलट गई। हादसे में 30 भारतीय यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को पोखरा स्थित मणिपाल शिक्षण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बारह यात्रियों की हालत गंभीर है। 

अवैध संबंध, पुलिस की इंट्री और दो मौतें; जानें- पत्‍नी का प्रेमी सामने आया तो पति ने क्‍या किया

गोरखपुर। गोरखपुर में राजघाट क्षेत्र के तुर्कमानपुर निवासी मोहम्मद जहीन उर्फ मोनू की पड़ोसी कयामुद्दीन ने पत्नी से रिश्ते रखने पर दो दोस्तों की मदद से हत्या कर दी और शव को नार्मल कब्रिस्तान में दफना दिया। पुलिस का शिकंजा कसता देख उसने घर में फांसी लगा ली। पुलिस ने कयामुद्दीन के दोनों दोस्तों और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने शव बरामद करने के साथ ही घटना में प्रयुक्त बेस बाल की स्टिक, लोहे का सरिया और चाकू बरामद कर लिया है।

पति-पत्‍नी और 'वो'...पत्‍नी के प्रेमी की हत्‍या कर खुद को लगा ली फांसी

गोरखपुर। राजघाट के तुर्कमानपुर निवासी जहीन और उसके पड़ोसी कयामुद्दीन को पति, पत्नी और वो के चक्कर में जान गंवानी पड़ी। कयामुद्दीन की पत्नी ने 10 सितंबर की रात में प्रेमी को फोन कर जिला अस्पताल के पास मिलने के लिए बुलाया था। वहीं से दोस्तों के साथ मिलकर कयामुद्दीन उसे अगवा कर ले गया और बर्फखाना स्थित अपनी हार्ड वेयर की दुकान में उसे मौत के घाट उतारने के बाद शव को पीछे कब्रिस्तान में दफना दिया। इस रहस्य से पर्दा उठने के बाद जब उसे लगा कि उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी तो उसने खुदकशी कर ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.