Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 15 November 2019 : कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी के सहयोगियों को पकड़ा

Top Gorakhpur News of the Day 15 November 2019 15 November 2019 शुक्रवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 02:40 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 05:05 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 15 November 2019 : कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी के सहयोगियों को पकड़ा
Top Gorakhpur News Of The Day, 15 November 2019 : कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी के सहयोगियों को पकड़ा

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की खबरों में कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी के सहयोगियों को पकड़ा खबर चर्चा में रही। इसके अलावा कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में सेना का रिटायर्ड मेजर भी संदेह के दायरे में, मस्जिद में विस्‍फोट के बाद हाई अलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां, गोरखपुर में लहराएगा UP का सबसे ऊंचा तिरंगा, मिली अनुमति, बहराइच से छत्तीसगढ़ बिहार तस्‍करी कर भेजते थे तोते, गोरखपुर में 500 तोतों के साथ एसटीएफ ने पकड़ा, फ्लाइट से गोवा की सैर कराएगा आइआरसीटीसी, इतना होगा किराया, टिकटों की बुकिंग ही नहीं रेल पटरियों की ऑनलाइन मरम्‍मत भी कराएगा रेलवे, जानें- कैसे ? खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी के सहयोगियों को पकड़ा

गोरखपुर। कुशीनगर के बैरागीपट्टी गांव स्थित मस्जिद में हुए विस्फोट मामले में मुख्य आरोपित हाजी कुतुबुद्दीन के करीबियों पर पुलिस की पैनी नजर है। इस बीच पुलिस हाजी के दो करीबियों को हिरासत में ले थाने ले गई। दोनों से थाने में पुलिस की पूछताछ जारी थी। पुलिस की नजर अब उन लोगों पर है, जिनसे हाजी के करीबी रिश्ते रहे हैं।

कुशीनगर मस्जिद विस्‍फोट कांड में सेना का रिटायर्ड मेजर भी संदेह के दायरे में

गोरखपुर। तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के गांव बैरागी पट्टी मस्जिद में बारूदी विस्फोट कांड की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए तथ्य भी उभर कर सामने आ रहे हैं। जिन आरोपितों की तलाश में आज पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है उनमें से एक प्रमुख अशफाक घटना के समय मौके पर मौजूद था। सेना का यह कथित मेजर पुलिस का रुख दूसरी तरफ मोडऩे में तो सफल रहा। उसने अधिकारियों को भी अपने रुतबे में ले लिया था। घटना के दूसरे दिन एटीएस की जांच-पड़ताल में कथित मेजर की भी भूमिका पाई गई।

मस्जिद में विस्‍फोट के बाद शुरू हुई मंदिरों व मस्जिदों की जांच

गोरखपुर। कुशीनगर जिले के तुर्कपट्टी थाने के गांव बैरागीपट्टी स्थित मस्जिद में बारूद विस्फोट के बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। मंदिर-मस्जिदों की सघन जांच की जा रही है। कुशीनगर शहर समेत जिले भर में अभियान चलाकर मंदिर व मस्जिदों की व्यवस्था जांची गई।

गोरखपुर में लहराएगा UP का सबसे ऊंचा तिरंगा, मिली अनुमति

गोरखपुर। रामगढ़ ताल के किनारे प्रदेश का सबसे ऊंचा तिरंगा लगाने का रास्ता साफ हो गया है। अभी तक जीडीए ने एनजीटी (नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल) की ओर से रोक का हवाला देते हुए अनुमति नहीं दी थी लेकिन कुछ दिन पहले झंडा लगाने वाली संस्था को अनुमति दे दी गई है। जीडीए ने झंडा लगाने के स्थान से एलटी लाइन हटाने के लिए बिजली निगम को पत्र लिखा है।

बहराइच से छत्तीसगढ़, बिहार तस्‍करी कर भेजते थे तोते, गोरखपुर में 500 तोतों के साथ एसटीएफ ने पकड़ा

गोरखपुर। गुरुवार रात नौसढ़ के पास एसटीएफ टीम लखनऊ को बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने विभिन्न जिलों से तस्करी कर लाए जा रहे 500 तोतों को पकड़ा। सभी पहाड़ी तोते हैं। इन तोतों को तस्कर छत्तीसगढ़, वर्धमान, बिहार सहित देश के विभिन्न क्षेत्रों में बेंचते थे। टीम ने सरगना समेत गिरोह के छह सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरोह की सरगना सलमा पत्नी रमजान (54) राजघाट थाने के रायगंज की निवासिनी है।

फ्लाइट से गोवा की सैर कराएगा आइआरसीटीसी, इतना होगा किराया

गोरखपुर, जेएनएन। गोवा की सैर करने की इच्‍छा रखने वाले लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कार्पोरेशन (आइआरसीटीसी) ने 21 से 24 दिसंबर तक गोवा के लिए चार दिन और तीन रात का हवाई टूर पैकेज तैयार किया है।

टिकटों की बुकिंग ही नहीं रेल पटरियों की ऑनलाइन मरम्‍मत भी कराएगा रेलवे, जानें- कैसे ?

गोरखपुर। टिकटों की बुकिंग हो या रेल लाइनों (पटरियों) की मरम्मत। निर्माण कार्य हों या ट्रेनों का संचलन। रेलवे की पूरी व्यवस्था पारदर्शी हो रही है। अब कोई बहाना और लापरवाही भी नहीं चलेगी। कर्मचारियों को रजिस्टर बनाने से भी मुक्ति मिलेगी। यानी, फाइलों का झंझट समाप्त। अधिकारियों को भी अपने मातहतों से कुछ पूछने की जरूरत नहीं पड़ेगी। सारा सिस्टम ऑनलाइन हो गया है। सिर्फ एक क्लिक पर संबंधित जानकारियां और सूचनाएं सामने होंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.