गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 13 October 2019 की प्रमुख खबरों में Paytm से बुक करें रोडवेज बसों का टिकट, किराए में इतने फीसद की मिलेगी छूट खबर चर्चा में रही। इसके अलावा गोरखपुर जेल में बवाल : जानें, क्‍याें तोड़फाेड़ और मारपीट पर उतारू हुए बंदी.., ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो कर लें तैयारी, इस रूट की चार प्रमुख ट्रेनें निरस्‍त, जानें, जब गरीब की झोपड़ी में पहुंचे मोरारी बापू तो कैसा था वहां का दृश्‍य, UP : बेटियाें किया गौरवांवित, एक दिन के लिए बनीं इक्वाडोर व लातविया की राजदूत, गोरखपुर जेल : कैदियों के बवाल के बाद बैरकों में जाने से डर रहे हैं अधिकारी खबर भी चर्चा में रही।

Paytm से बुक करें रोडवेज बसों का टिकट, किराए में इतने फीसद की मिलेगी छूट

गोरखपुर। रोडवेज की बसों से यात्रा करने वाले लोगों के लिए राहत भरी खबर है। कैशलेस सिस्टम की तरफ परिवहन निगम ने एक और अहम कदम बढ़ाया है। यात्री अब परिवहन निगम की वेबसाइट के अलावा पेटीएम एप से भी आनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। पेटीएम से टिकट बुक करने पर यात्रियों को किराए में रियायत भी मिलेगी।

गोरखपुर जेल में बवाल : जानें, क्‍याें तोड़फाेड़ और मारपीट पर उतारू हुए बंदी..

गोरखपुर। गोरखपुर जिला कारागार में शुक्रवार को हुई घटना की मजिस्ट्रेटी जांच शुरू हो गई है। एडीएम सिटी आरके श्रीवास्तव व एसीएम द्वितीय पंकज दीक्षित शनिवार को जिला कारागार पहुंचे। टीम ने बंदियों से बात कर घटना के कारणों की तहकीकात शुरू की। इसके बाद जिला जेल में हुए नुकसान का जायजा लिया और सुरक्षा में चूक के कारणों की पड़ताल की। जांच टीम को कई चौंकाने वाली जानाकारियां मिली हैं।

ट्रेन से यात्रा करने जा रहे हैं तो कर लें तैयारी, इस रूट की चार प्रमुख ट्रेनें निरस्‍त

गोरखपुर। देहरादून एक्सप्रेस 14 से 21 अक्टूबर तक नजीबाबाद तक ही चलेगी। उत्तर रेलवे के मुरादाबाद मंडल में लक्सर-हरिद्वार खंड पर दोहरीकरण के परिप्रेक्ष्य में नान इंटरलाकिंग कार्य चल रहा है। इसके चलते इस रूट पर कुछ ट्रेनों का संचलन प्रभावित रहेगा।

जानें, जब गरीब की झोपड़ी में पहुंचे मोरारी बापू तो कैसा था वहां का दृश्‍य

गोरखपुर। प्रख्यात कथावाचक मोरारी बापू दिन में व्यासपीठ से मानस के मोती से श्रद्धालुओं को निहाल कर रहे हैं तो शाम को किसी न किसी गरीब परिवार में जाकर उनके घर भोजन करना और चलते समय उस परिवार को आशीर्वाद के साथ तोहफा देना उनकी दिनचर्या में शामिल है। शनिवार को भी वह एक गांव में पहुंचे और निषाद परिवार में पहुंचकर भोजन किया। बापू ने इस परिवार को एलसीडी टीवी, साड़ी और पांच सौ रुपये नकद दिया। मजदूर परिवार बापू के गुणगान करते नहीं थक रहा। 

UP : बेटियाें किया गौरवांवित, एक दिन के लिए बनीं इक्वाडोर व लातविया की राजदूत

गोरखपुर। यूपी के महराजगंज जिले की दो बेटियों अंजलि व पुष्पा को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस पर 11 अक्टूबर को दिल्ली में एक दिन के लिए इक्वाडोर व लातविया देश के राजदूत के पद पर काम करने का अवसर मिला। उनकी सफलता से परिजन व क्षेत्र के लोग गौरवांवित हैं।

गोरखपुर जेल : कैदियों के बवाल के बाद बैरकों में जाने से डर रहे हैं अधिकारी

गोरखपुर। गोरखपुर जिला जेल में बवाल करने वाले बंदियों ने जेल अधिकारियों को जान से मारने की धमकी दी है। इस कारण अधिकारी जेल के अंदर नहीं जा रहे हैं। अधिकारी कार्यालय में ही अपना कामकाज निपटा रहे हैं। कुछ बंदीरक्षकों ने भी बंदियों से खुद की जान का खतरा बताया है। बवाल के दौरान बीच-बचाव की कोशिश वाले आदर्श कैदी (राइटर) घटना के दूसरे दिन अनहोनी की आशंका में सोने के लिए बैरक में नहीं गए। मिलेनियम बैरक में ही रात बिताई।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप