Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News Of The Day, 1 June 2020: लॉकडाउन में बैकडोर से बढ़ गए बेकरी के दाम, वजन भी हुआ कम

Top Gorakhpur News of the Day 1 June 2020 1 June 2020 सोमवार की गोरखपुर की टॉप खबरें। ताजातरीन खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 04:00 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 04:00 PM (IST)
Top Gorakhpur News Of The Day, 1 June 2020: लॉकडाउन में बैकडोर से बढ़ गए बेकरी के दाम, वजन भी हुआ कम
Top Gorakhpur News Of The Day, 1 June 2020: लॉकडाउन में बैकडोर से बढ़ गए बेकरी के दाम, वजन भी हुआ कम

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर और गोरखपुर के आसपास के जिलों की 1 June 2020 सोमवार की प्रमुख खबराें में लॉकडाउन में बैकडोर से बढ़ गए बेकरी के दाम, वजन भी हुआ कम खबर चर्चा में रही। इसके अलावा MMMUT ने फिर बढ़ाई ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन, पत्‍नी से विवाद में पिता ने तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंका, Unlock 1.0: खुल गया यूपी-बिहार बार्डर, रोडवेज बसों को भी हरी झंडी, Unlock 1.0:  जारी रहेगा लॉकडाउन लेकिन खत्‍म होगी ई पास की बाध्‍यता, प्रतिबंध का दायरा भी घटेगा, Unlock 1.0:  70 दिन बाद गोरखपुर से आज रवाना होंगी यह प्रमुख ट्रेनें, गोरखपुर में कोरोना से छठी मौत, एक नया केस मिला खबर भी चर्चा में रही।

loksabha election banner

लॉकडाउन में बैकडोर से बढ़ गए बेकरी के दाम, वजन भी हुआ कम

गोरखपुर। लॉकडाउन में बेकरी के सामान खरीद रहे हैं तो यह भी जान लीजिए कि आप दाम तो पूरा दे रहे हैं, लेकिन वजन कम मिल रहा है। नमकीन, मठरी, खोरमा, कुकीज समेत 50 से अधिक सामान के दाम बैक डोर से बढ़ा दिए गए हैं। वजन 250 से घटकर 180 तथा 500 से घटाकर 370 ग्राम कर दिया गया है। दूसरी ओर कई बेकरी संचालकों ने ब्रेड की कीमत भी 15 से 20 फीसद तक बढ़ा दी है। बहुत से पैक सामान पर बैच नंबर और निर्माण तिथि, एक्सपाइरी डेट, उत्पादक का नाम एवं पूर्ण पता तक दर्ज नहीं है।

MMMUT ने फिर बढ़ाई ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि, अब इस तिथि तक कर सकेंगे आवेदन

गोरखपुर। मदन मोहन मालवीय प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय प्रशासन ने सत्र 2020-21 में विभिन्न कोर्सों में प्रवेश के ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि लॉकडाउन के चलते एक बार फिर बढ़ा दी है। प्रवेश प्रकोष्ठ के समन्वयक प्रो. एसपी सिंह के मुताबिक इच्‍छुक अभ्यर्थी 30 मई की जगह 15 जून की शाम पांच बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पत्‍नी से विवाद में पिता ने तीन मासूम बेटियों को नदी में फेंका

संतकबीर नगर। संत कबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के डिहवा निवासी सरफराज पुत्र सोहराब अपनी तीन बेटियों को रविवार की देरा रात अपने एक सहयोगी के साथ सरजू नदी पर बने बिड़हल घाट पुल से नदी में फेंक दिया। सोमवार की भोर में इसकी जानकारी होने पर धनघटा पुलिस गोताखोरों के सहारे लाश ढूंढने के प्रयास में जुट गई हुई है। घटना का कारण पति पत्नी के बीच अनबन का कारण बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित बाप व उसके सहयोगी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Unlock 1.0: खुल गया यूपी-बिहार बार्डर, रोडवेज बसों को भी हरी झंडी

गोरखपुर। Lockdown 5.0 में छूट मिलने के बाद यूपी-बिहार बार्डर पर आवागमन शुरू हो गया है। सोमवार को यूपी-बिहार बार्डर का बैरियर हटा लिया गया। दोनो राज्‍यों की सीमा मेहरौना घाट से दोनों प्रदेशों की वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है। अब दोनों प्रदेशों के लोग बिना रोक-टोक के अपने गंतव्य को जा रहे हैं। दूसरी तरफ भाटपार रानी तहसील क्षेत्र के निकट यूपी-बिहार सीमा के रास्तों पर अभी भी बैरियर लगा हुआ है।

Unlock 1.0:  जारी रहेगा लॉकडाउन लेकिन खत्‍म होगी ई पास की बाध्‍यता, प्रतिबंध का दायरा भी घटेगा

गोरखपुर। Unlock 1.0 में शासन द्वारा जारी गाइडलाइन के अनुसार आठ जून से नई व्यवस्थाएं शुरू की जाएंगी। सात जून तक व्यवस्थाएं पूर्व की भांति चलेंगी। जिला प्रशासन मंदिर, मॉल, पार्क और सलून आदि खोलने को लेकर मंथन में जुटा है। दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में भी परिवर्तन की संभावना है। राज्य सरकार ने सुबह नौ बजे से रात नौ बजे तक दुकानों व प्रतिष्ठानों को खोलने के आदेश दिए हैं। हालांकि एक जून से ही ई-पास की बाध्यता समाप्त कर दी गई है। कंटेनमेंट जोन को छोड़ अब कोई भी व्यक्ति बिना पास या अनुमति के कहीं भी आ-जा सकता है।

Unlock 1.0:  70 दिन बाद गोरखपुर से आज रवाना होंगी यह प्रमुख ट्रेनें

गोरखपुर। पूर्वोत्तर रेलवे की महत्वपूर्ण ट्रेन गोरखधाम और एलटीटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस 70 दिन बाद सोमवार को गोरखपुर से स्पेशल ट्रेन के रूप में रवाना होंगी। रेलवे ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। स्पेशल ट्रेनें पूर्व निर्धारित समयसारिणी के अनुसार प्लेटफार्म नंबर दो से रवाना होंगी। यात्रियों का प्रवेश गेट नंबर एक व दो से होगा। निकासी गेट नंबर चार व पांच से होगी।

गोरखपुर में कोरोना से छठी मौत, एक नया केस मिला

गोरखपुर। बाबा राघव दास (BRD) मेडिकल कॉलेज में भर्ती एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। उसका अंतिम संस्कार कोविड 19 प्रोटोकाल के तहत पुलिस, स्वास्थ्य विभाग की टीम व परिजनों की उपस्थिति में राजघाट पर करा दिया गया। जिले की यह छठें कोरोना संक्रमित की मौत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.