Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News 9 October 2020: सिक्‍स लेन का होगा गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने लगाई मुहर - पढ़ेंं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें

Top Gorakhpur News 9 October 2020 ​​​​​National Highway 28 गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन सिक्‍स लेन का होगा! केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने इसकी मंजूरी दे दी है। इसका काम शीघ्र शुरू होगा। यहां पढ़ें गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 03:00 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 03:07 PM (IST)
Top Gorakhpur News 9 October 2020:  सिक्‍स लेन का होगा गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने लगाई मुहर - पढ़ेंं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें
गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन सिक्‍स लेन का होगा। - प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन। यहां पढ़ेंं, गोरखपुर और आसपास के जिलों की मंगलवार 9 October 2020 की प्रमुख खबरें-

loksabha election banner

​​​​​National Highway 28: सिक्‍स लेन का होगा गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने लगाई मुहर

गोरखपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और राज्यसभा के मुख्य सचेतक शिव प्रताप शुक्ल ने बताया कि लखनऊ की राह अब और आसान होने जा रही है। राष्ट्रीय राजमार्ग को छह लेन का किए जाने को मंजूरी मिल गई है। उन्होंने बताया कि केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने एक पत्र के माध्यम से इसकी जानकारी दी है। इस पत्र में केंद्रीय मंत्री ने पूर्व केंद्रीय मंत्री के प्रयास का हवाला भी दिया है और इस कार्यवाही को उनके प्रयास का परिणाम बताया है। पत्र में यह भी बताया गया है कि एफपी प्रोजेक्ट मैनेजमेंट इन एसोसिएशन और इंडियन इंजीनियरिंग कंसल्टेंट प्राइवेट लिमिटेड को इस कार्य की जिम्मेदारी दे दी गई है। जल्द कार्य प्रारंभ हो जाएगा।

मामूली विवाद में संत कबीरनगर में दबंगों ने भरे चौराहे पर जीप से कुचल कर मार डाला

संत कबीरनगर। संत कबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के कुरथिया चौराहे पर आधा दर्जन मनबढ़ों ने जितवापुर के जगदीश (46) पुत्र सजनलाल को पहले मारापीटा। इसके बादउन्होंने उनके ऊपर हंटर जीप चढ़ाकर कुचल दिया। जगदीश को बचाने आए कुरथिया गांव के अनिल पर भी उन्हाेंने जीप चढ़ा दी, जिससे उनका भी पैर टूट गया। मनबढ़ों का खौफ इतना था कि दोनों वहां घंटे भर पड़े रहे लेकिन कोई उन्हें उठाने नहीं पहुंचा। बाद में गांव वालों को पता चला तो बड़ी संख्या में लोग पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। 

गैंगेस्‍टर की कार्रवाई में फिसड्डी गोरखपुर पुलिस, सुधार के लिए 20 दिन का मौका

गोरखपुर। बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक ने थानों की समीक्षा करनी शुरू कर दी है। उन्‍होंने इसकी शुरुआत गीडा थाने से की है। क्राइम कंट्रोल की हर गाइड लाइन पर गीडा के थानेदार फिसड्डी साबित हुए हैं।  

ठगों ने ऑनलाइन फ्राड का ट्रेंड बदला, अब इस तरह से कर रहे ठगी

गोरखपुर। ठगों ने ऑनलाइन ठगी के नए तरीके का इजाद किया है। आबू धाबी के हास्पिटल में नौकरी दिलाने का झांसा देकर जालसाज ने चेन्‍नई के डाक्‍टर से 1.20 लाख की ठगी कर ली। जालसाज ने रुपये गोरखपुर के एक खाते में ट्रांसफर कराए हैं। ठगी की जानकारी होने पर डाक्‍टर ने ईमेल से पुलिस अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। अज्ञात के खिलाफ जालसाजी का केस दर्ज कर कैंट पुलिस छानबीन कर रही है।

Coronavirus: 94 है आक्‍सीजन लेवल तो हो जाएं सावधान, होम आइसोलेेेट मरीजों पर रखें विशेष नजर 

गोरखपुर। कोविड-19 का सबसे ज्यादा असर फेफड़ों पर होता है, ऐसे में मरीजों को जल्दी-जल्दी सांस लेनी पड़ सकती है और थकान महसूस हो सकती है। इसके लिए जरूरी है कि अपने खानपान पर खास ध्यान दें और रोजाना सुबह सांस सम्बन्धी व्यायाम करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.