Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News 4 October 2020: कांग्रेसियों ने स्मृति-स्वाति के पोस्टर लगाए, दोनों को गुमशुदा बताया- पढ़ेंं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें

Top Gorakhpur News 4 October 2020 हाथरस की घटना को लेकर आक्रोशित कांग्रेसियों ने गोरखपुर में स्मृति-स्वाति के पोस्टर लगाकर दोनों को गुमशुदा बताते हुए कहा कि प्रदेश में बहु बेटियों के साथ दुष्‍कर्म हो रहा है और यह दोनो महिला नेता गायब हैं। - पढ़ेंं गोरखपुर की प्रमुख खबरें

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 04:45 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 11:29 PM (IST)
Top Gorakhpur News 4 October 2020: कांग्रेसियों ने स्मृति-स्वाति के पोस्टर लगाए, दोनों को गुमशुदा बताया- पढ़ेंं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें
गोरखपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्‍मृति इैरानी और स्वाति सिंह का पोस्‍टर लगाया। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। यहां पढ़ेंं, गोरखपुर और आसपास के जिलों की रविवार 4 October 2020 की प्रमुख खबरें- 

loksabha election banner

Hathras Case: कांग्रेसियों ने स्मृति-स्वाति के पोस्टर लगाए, दोनों मंत्रियों को गुमशुदा बताया

गोरखपुर। हाथरस मामले में पीडि़त परिवार के पक्ष में कुछ न बोलने पर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी और प्रदेश सरकार की मंत्री स्वाति सिंह के पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर में दोनों मंत्रियों को गुमशुदा बताया गया है।

India-Nepal Relations: 16 अक्टूबर से शुरू हो सकती है भारत-नेपाल के बीच हवाई यात्रा

महराजगंज। नेपाल के पर्यटन और नागरिक उड्डयन मंत्रालय कोरेाना के चलते बंद पड़ी हवाई यात्रा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया है। मंत्रालय ने 16 अक्टूबर से भारत के लिए हवाई यात्रा को शुरू करने की सहमति जताई है। कोरोना महामारी के चलते 25 मार्च से भारत के लिए कोई नियमित उड़ान नहीं है। नेपाल के पर्यटन और नागरिक उड्डयन मंत्रालय के संयुक्त सचिव कमल प्रसाद भट्टाराई ने नेपाली मीडिया को बताया कि मंत्रालय भारत सरकार को इस संबंध में प्रस्ताव भेजेगा। दोनों देशों की सहमति के बाद 16 अक्टूबर से हवाई यात्रा शुरू होगी।

युवती से अश्‍लील चैट कर रहा था दारोगा, विरोध करने पर दी जेल भेजने की धमकी- सस्‍पेंड

बस्ती। एक युवती को मोबाइल पर मैसेज कर परेशान करने और धमकी देने के आरोप में एसपी हेमराज ने कप्तानगंज के चौकी प्रभारी दीपक सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच एसएसपी को सौंपी गई है।

रेलवे ने बढ़ाया मोबाइल यूटीएस एप से टिकट बुक करने पर छूट का ऑफर, एप से टिकट लेने पर मिलेगा बोनस

गोरखपुर। रेलवे बोर्ड ने मोबाइल यूटीएस एप से जनरल टिकट बुक करने पर मिलने वाले ऑफर को और बढ़ा दिया है। आर वॉलेट पेमेंट एप (आनलाइन बटुआ) से किराए के भुगतान पर यात्री को 24 अगस्त 2021 तक पांच फीसद का बोनस मिलेगा। दूसरे पेमेंट एप या अन्य बैंकिंग नेटवर्क से किराये का भुगतान करने पर बोनस का लाभ नहीं मिलेगा। यह सुविधा अगस्त 2020 तक ही मिलनी थी। मोबाइल यूटीएस एप से स्टेशनों पर भी जनरल टिकट बुक हो जाएगा। इसके लिए काउंटरों व प्रमुख स्थलों पर क्यूआर कोड चस्पा किए जाएंगे। पूर्वोत्तर रेलवे प्रशासन ने इसकी तैयारी पहले ही पूरी कर ली है।

पति ने ही की थी पत्‍नी की हत्‍या, यह था कारण

गोरखपुर। घरेलू कलह के बाद दुकानदार ने अपनी पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या की और दोस्‍त की मदद से शव को बक्‍से में रखकर बांध किनारे फेंक दिया। किसी को उसके ऊपर संदेह न हो इसलिए शु्क्रवार की शाम पत्‍नी की फोटो लेकर शाहपुर थाने में पत्‍नी की गुमशदुगी दर्ज कराने पहुंच गया। संदेह होने पर थानेदार ने उसे बैठा लिया। पीपीगंज थानेदार ने दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Nepal News: भारत-नेपाल सीमा पर मालवाहक वाहनों की 10 किमी लंबी कतार

महराजगंज। गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारत के सोनौली से लेकर नेपाल के छपवा तक ट्रकों की दोहरी कतार 10 किलोमीटर तक लग गई है। जिससे एक लेन पर आवागमन पूर्णयता बंद है, दूसरी लेन से दोनों तरफ से लोग आ जा रहे हैं। भारत के विभिन्न प्रांतों व जनपदों से समान लोडकर नेपाल में प्रतिदिन 400 से 450 माल वाहक ट्रकें जाती हैं, लेकिन बीते पांच दिनों से नेपाल भंसार कार्यालय में जगह की कमी होने से 200 से 350 मालवाहक ट्रकों का प्रवेश हो पा रहा है। ऐसे में वाहनों का लंबा जाम लगा हुआ है।

समझौता कराने घर से ले गए और कर दी दोस्त की हत्या

गोरखपुर। महराजगंज जिले के श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के रामपुर चकिया में एक दिन पूर्व ताश खेलने के दौरान उत्पन्न विवाद में दोस्त की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। मृतक के चाचा की तहरीर पर श्यामदेउरवा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के रामपुर चकिया गांव के अजय उर्फ मोनू सिंह, सतीश उर्फ सीपीएन सिंह व श्यामपाल सिंह आपस में दोस्त थे। गांव में सतीश उर्फ सीपीएन सिंह ताश खेल रहा था। इसी दौरान वहां रामपुर चकिया के खपरधिकवा टोला निवासी मोनू सिंह वहां आ गया और शराब के नशे में टिप्पणी करने लगा। सतीश ने जवाब देते हुए विरोध किया।

थर्ड पार्टी एप से मुफ्त में उठा रहे आईपीएल का लुत्फ- नेटफिलिक्स, अमेजॉन प्राइम भी फ्री

गोरखपुर। कोरोना काल में आम आदमी के सामने पेश बेशुमार चुनौतियों में से प्रमुख है आर्थिक चुनौती। बाजार में सब कुछ महंगा हो गया है। मनोरंजन के ऑनलाइन साधन भी। पूर्व में जो चैनल मुफ्त में उपलब्ध थे शर्तों के साथ अब मनमाने दाम पर आ गए हैं, लेकिन इस कारोबार में जुगाड़ ने सेंध लगा दी है। आलम ये है कि इस जुगाड़ ने न केवल जेब पर रहम कर दिया है बल्कि मनोरंजन की साध को भी पूरा कर दिया है। लोग मुफ्त में न सिर्फ आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) का लुफ्त उठा रहे हैं बल्कि नेटफिलिक्स, अमेजॉन प्राइम, जी-5, डिजनी प्लस-हॉटस्टार, उल्लू के प्रमुख कंटेंट भी देख पा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.