Move to Jagran APP

Top Gorakhpur News 19 October 2020: NEET Topper की फेंक आईडी बनाकर की विवादित पोस्ट, टॉपर ने दी यह सफाई- मैं Twitter पर नहीं हूं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें

​​​Top Gorakhpur News 19 October 2020 युूपी के कुशीनगर जिले की रहने वाली NEET Topper आकांक्षा सिंह की फेंक आईडी बनाकर असामाजिक तत्‍वों ने विवादित पोस्ट कर दी। टॉपर ने कहा कि Twitter पर उसकी कोई आइडी नहीं है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 03:00 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:25 PM (IST)
Top Gorakhpur News 19 October 2020: NEET Topper की फेंक आईडी बनाकर की विवादित पोस्ट, टॉपर ने दी यह सफाई- मैं Twitter पर नहीं हूं, गोरखपुर की प्रमुख खबरें
कुशीनगर जिले की रहने वाली NEET Topper आकांक्षा सिंह। - जागरण

गोरखपुर, जेएनएन। Top Gorakhpur News Today: यहां पढ़ें, गोरखपुर और आसपास के जिलों की प्रमुख खबरें।  

loksabha election banner

NEET Topper आकांक्षा की फेंक आईडी बनाकर की विवादित पोस्ट, टॉपर ने कहा- मैं Twitter पर नहीं हूं

कुशीनगर। NEET की परीक्षा में आल इंडिया सेकेंड टापर कुशीनगर की आकांक्षा सिंह के नाम अज्ञात व्यक्ति ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर फेंक आईडी बनाकर दो विवादित पोस्ट की है। इससे छात्रा व उसके स्वजन आहत हैं। छात्रा की मां रुचि सिंह (शिक्षिका) ने मामले की जांच कर साजिशकर्ता के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। आकांक्षा सिंह ने 720 में 720 अंक प्राप्त किया है। बोर्ड ने उसे सेकेंड टॉपर घोषित किया है। समान अंक पाने वाले शोयब आफताब को फस्ट टॉपर घोषित किया गया है। 

Gorakhpur School Reopen: सात माह बाद खुले सभी प्रमुख स्कूल

गोरखपुर। कोरोना के कारण पिछले सात माह से बंद स्कूल सोमवार से खुले तो एक बार फिर से रौनक लाैट आई। स्कूलों में थर्मल स्कैनिंग व सैनिटाइजर से हाथ धुलवाकर बच्चों को अभिभावकों की सहमति पत्र दिखाने के बाद प्रवेश दिया गया। इस दौरान स्कूलों के प्रधानाचार्य व शिक्षक मुख्य द्वार पर मौजूद रहे। जिला विद्यालय निरीक्षक ने भी स्कूलों का दौरा कर कोविड-19 गाइड लाइन के तहत हुई व्यवस्था का जायजा लिया।

बदल गया ट्रेनों का प्‍लेटफार्म, यहां देखें- किस प्‍लेटफार्म से रवाना होगी कौन सी ट्रेन

गोरखपुर। 20 अक्‍टूबर से रेलवे स्‍टेशन के प्लेटफार्म नंबर आठ व नौ से भी ट्रेनें चलाई जाएंगी। यहां पर लगी बैरिकेडिंग हटाई जाएगी। प्लेटफार्म नौ से गोरखधाम एक्सप्रेस, एलटीटी सुपरफास्ट, कोचीन एक्सप्रेस सहित 11 ट्रेनों का संचालन होगा। रेल प्रशासन ने ट्रेनों के प्लेटफार्म का नए सिरे से निर्धारण किया है।

आसमान पहुंचीं आलू-प्याज की कीमतें, सस्‍ता हुआ काजू-बादाम

गोरखपुर। त्योहारी मौसम में जहां आलू-प्याज के भाव बढ़ रहे हैं वहीं काजू-बादाम के दाम में गिरावट आई है। प्याज 45 से बढ़कर 55, आलू 40 से 45 तो काजू-बादाम के दाम में 80 से लेकर 150 रुपये किलो की कमी आई है। थोक कारोबारियाें के मुताबिक दीपावली के बाद काजू-बादाम की कीमत में बड़ी गिरावट देखी जा सकती है।

गोरखपुर में 18 हजार पार हुई संक्रमितों की संख्‍या, 297 की मौत

गोरखपुर। गोरखपुर में संक्रमितों का आंकड़ा रविवार को 18 हजार पार गया। कोरोना संक्रमण के नमूनों की जांच में 1187 निगेटिव व 145 में संक्रमण की पुष्टि हुई। इसमें शहर के 89 व कैंट थाना क्षेत्र के सर्वाधिक 27 लोग शामिल हैं। अबतक कुल 18045 लोग संक्रमित हो चुके हैं। 297 की मौत हो चुकी है। 16333 स्वस्थ हो चुके हैं। 1417 सक्रिय मरीज हैं। सीएमओ डा. श्रीकांत तिवारी ने इसकी पुष्टि की। 

गोरखपुर में जमकर बहा खून, महिलाओं पर भारी पड़े बीते 45 दिन

गोरखपुर। महिला की सुरक्षा को लेकर पुलिस महकमा चाहे जो दावे करे, लेकिन बीते 45 उन पर बेहद भारी पड़े हैं। इसमें चार महिलाओं की हत्‍या हुई है। छेड़खानी के करीब दर्जन भर मामले हैं। दुष्‍कर्म की आधा दर्जन से अधिक घटनाएं हैं। बावजूद इसके पुलिस सब कुछ सामान्‍य बता रही है।

प्रेमी को खोजते उड़ीसा से महराजगंज पहुंची युवती, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ 

महराजगंज। अंजली तिवारी उर्फ आयशा प्रकरण अभी ठंडा नहीं हुआ कि अब उड़ीसा से अपने प्रेमी को ढूढ़ते महराजगंज पहुंची एक युवती ने पुलिस का सिरदर्द बढ़ा दिया है। अंजली तिवारी प्रकरण में अपनी किरकिरी करवा चुकी महराजगंज पुलिस इस मामले में फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। पांच वर्ष पूर्व उड़ीसा की युवती का फेसबुक के मैसेंजर पर महराजगंज के रामपुर निवासी युवक से संवाद शुरू हुआ। देखते ही देखते दोनों का रिश्ता प्रेम में तब्दील हो गया। 

आठ और पूजा स्पेशल ट्रेनों को मंजूरी, यह है रूट और शेड्यूल 

गोरखपुर। रेल प्रशासन ने चार और पूजा स्पेशल ट्रेनों का शेड्यूल घोषित कर दिया है। इन ट्रेनों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे तथा इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड-19 केप्रोटोकाल का पालन करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.