पुलिस के हत्थे चढ़े तीन अंतरजनपदीय चोर

सिद्धार्थनगर : कोतवाली क्षेत्र के फजितहवा नाले के पास पुलिस ने रविवार की रात तीन चोरों को पकड़ने में सफलता पायी है। तीनों आरोपित संतकबीरनगर व महराजगंज जिले के निवासी हैं। इनके पास से चोरी का बीएसएनएल फीडर केबल बरामद किया गया है। इन्होंने स्वीकार्य किया कि यह तीनों साथ मिलकर केबल चुराने का कार्य करते हैं। एक मामले में जेल भी जा चुके हैं।

एसआइ राजेश शुक्ला पुलिसकर्मियों के साथ फजितहवा नाले के पास गस्त पर थे। इसी बीच दो बाइक से तीन संदिग्ध बांसी की तरफ जाते दिखे। वाहन को रोककर पूछताछ करते हुए सामान की तलाशी ली तो फीडर केबल बरामद हुआ। पूछताछ में बताया कि यह केबल सतवाढी गांव के पास से चुराया है। पुलिस ने पकड़े गए युवकों के पास से दो बाइक, एक लैपटाप, दो केबल कटर, दस हजार नकद रुपये, छह मीटर बिजली का तार , रिंच, औजार , तीन मोबाइल बरामद किया है। पुलिस टीम में एसआइ धनंजय, अख्तर,रामशंकर यादव, आयुष व देवेंद्र शामिल रहे।

यह हुए गिरफ्तार

पकड़े गए आरोपितों में एक संतकबीनगर जनपद के महुली थाना क्षेत्र के कटकटी गांव बृजेश उर्फ लालजी पुत्र विंध्याचल, है जबकि दूसरा बेलहर थाना क्षेत्र के भगौसा गांव निवासी मुकेश गुप्ता पुत्र झिनकान गुप्ता। तीसरा महराजगंज का अखिलेश प्रजापति पुत्र रामकुमार अहिरावल है जो थाना बृजमनगंज थाना क्षेत्र में पड़ता है।

Edited By: Jagran