गोरखपुर, जेएनएन। गगहा थाना क्षेत्र भट्ठा मालिक की हत्या के आरोप में स्वाट व थाना पुलिस ने जय नारायण शाह उर्फ गुड्डू सेठ की हत्या के आरोप में एक हिस्ट्रीशीटर समेत तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही घटना का पर्दाफाश हो सकता है। हालांकि अभी भी पीडि़त परिवार कुछ कहने से किनारा कर रहा है।

11 जनवरी को गोली मारकर हुई थी हत्‍या

बीते 11 जनवरी को गगहा थाना क्षेत्र के डेमुसा गांव में शाम करीब सात बजे मेंहदिया गांव निवासी भट्ठा मालिक जय नारायण शाह उर्फ गुड्डू सेठ की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना में पुलिस का संदेह झंगहा थाना क्षेत्र के एक हिस्ट्रीशीटर पर था। हिस्ट्रीशीटर जय नारायण से एक भूमि की खरीददारी के एवज में 27 लाख रुपये कमीशन मांग रहा था। रुपये ना मिलने की सूरत में वह हत्या की धमकी दे रहा था। पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर समेत तीन व्यक्तियों के हिरासत में लिया है। हिस्ट्रीशीटर के अलावा अन्य दो व्यक्ति मृतक के गांव के पास के हैं।

घटना का जल्‍द होगा पर्दाफास

पुलिस का कहना है कि घटना जल्द पर्दाफाश हो सकता है, लेकिन मृतक के परिवार के लोगों के कुछ ना कहने से पुलिस को थोड़ा वक्त लग रहा है। हमलावर ने जय नारायण को चार गोलियां मारी थीं। पुलिस की अब तक की छानबीन से ज्ञात हुआ है कि मृतक को चारों गोलियां 9 एमएम की पिस्टल से मारी गई हैं। मृतक के शरीर में चारो गोलियां बाईं तरफ लगी थीं। थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह ने बताया कि हिस्ट्रीशीटर समेत कुछ लोगों से पूछताछ चल रही है, लेकिन अभी स्पष्ट रूप से कुछ बताया नहीं जा सकता है। पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि तीन व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। परिजन अभी बात करने की स्थिति में नहीं हैं, इस लिए थोड़ी कठिनाई आ रही है। उम्मीद है कि जल्द सफलता मिलेगी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021