Move to Jagran APP

कच्‍ची बंद कराने में सहयोग करने वाले को पुलिस दे रही धमकी, मुख्‍यमंत्री दरबार में पहुंचा मामला Gorakhpur News

उनकी सूचना पर जैनपुर गांव के आसपास चलने वाले दर्जन भर से अधिक अड्डे पुलिस ने बंद कराए और कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई भी की। कारोबारियों से मिलकर पुलिस उन्‍हें धमकी दे रही है।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Thu, 16 Jan 2020 08:10 AM (IST)Updated: Thu, 16 Jan 2020 09:00 AM (IST)
कच्‍ची बंद कराने में सहयोग करने वाले को पुलिस दे रही धमकी, मुख्‍यमंत्री दरबार में पहुंचा मामला Gorakhpur News
कच्‍ची बंद कराने में सहयोग करने वाले को पुलिस दे रही धमकी, मुख्‍यमंत्री दरबार में पहुंचा मामला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कच्‍ची का कारोबार बंद कराने में गुलरिहा पुलिस की मदद करना जैनपुर गांव के शिवलाल निषाद पर अब भारी पड़ रहा है। उनकी सूचना पर पुलिस ने पहले तो कच्‍ची का अड्डे बंद कराए, लेकिन बाद में कारोबारियों से तालमेल बिठाकर धंधा चालू भी करा दिया। पुलिस की इस कारस्तानी से शिवलाल की मुश्किलें बढ़ा दी है। कच्‍ची के धंधेबाज उनके पीछे पड़ गए हैं। आरोप है कि शिकायत करने पर पुलिस भी उल्टे उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की धमकी दे रही है। इस दो तरफा मुश्किल से निजात पाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर गुहार लगाई है। मुख्यमंत्री ने एसएसपी को जांच कर कार्रवाई का आदेश दिया है।

loksabha election banner

इनकी शिकायत पर बंद हुए थे अड्डे

मिली खबर के अनुसार गुलरिहा क्षेत्र में जैनपुर गांव के आसपास कच्‍ची शराब के कई अड्डे चलते हैं। करीब डेढ़ माह पहले एसएसपी ने कच्‍ची शराब का कारोबार बंद कराने का निर्देश दिया था। इस अभियान में शिवलाल यादव ने गुलरिहा पुलिस की काफी मदद की थी। उनकी सूचना पर जैनपुर गांव के आसपास चलने वाले दर्जन भर से अधिक अड्डे पुलिस ने बंद कराए और कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई भी की। उस समय पुलिस ने इस कार्रवाई का वीडियो भी वायरल किया था।

कारोबारियों ने पुलिस से की तालमेल, अड्डे हो गए गुलजार

कुछ दिन तो ये अड्डे बंद रहे, लेकिन बाद में कारोबारियों ने पुलिस से तालमेल बिठा लिया। बंद कराए गए क'ची के अड्डे फिर गुलजार हो गए। इस बीच शिवलाल से खार खाए कारोबारियों ने उनको परेशान करना शुरू कर दिया। इसकी शिकायत करने पर गुलरिहा पुलिस ने भी चुपचाप घर बैठने की नसीहत दे डाली। अधिक हाथ-पांव मारने पर सरकारी काम में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की धमकी भी दी।

मुख्‍यमंत्री से लगाई गुहार

पुलिस और कच्‍ची शराब बनाने वाले से परेशान शिवलाल यादव को जब कुछ नहीं सूझा तो गोरखनाथ मंदिर पहुंचकर मुख्यमंत्री से उन्होंने गुहार लगाई। एसएसपी डा. सुनील गुप्त ने कहा है कि जांच में दोषी पाए गए लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.