Move to Jagran APP

एक-दो नहीं चार थानों के चक्‍कर में फंसा ट्रक लूट का यह अनोखा मामला Gorakhpur News

गोरखपुर में ट्रक लूटे जाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए वाहन स्वामी तहरीर लेकर दो जिलों के चार थानों का चक्कर लगा रहा है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 01:49 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 01:49 PM (IST)
एक-दो नहीं चार थानों के चक्‍कर में फंसा ट्रक लूट का यह अनोखा मामला Gorakhpur News
एक-दो नहीं चार थानों के चक्‍कर में फंसा ट्रक लूट का यह अनोखा मामला Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर में खोराबार में बाघागाड़ा के पास फोरलेन पर ट्रक लूटे जाने के मामले में मुकदमा दर्ज कराने के लिए वाहन स्वामी तहरीर लेकर दो जिलों के चार थानों का चक्कर लगा रहा है। हर थाने की पुलिस मामला दूसरे थाने का बताकर अपना पल्ला झाड़ ले रही है। कुशीनगर जिले में लावारिस हाल में मिला ट्रक, तरयासुजान थाने के बहादुरगढ़ चौकी पर खड़ा है। कानूनी औपचारिकता पूरी किए बगैर पुलिस उसे छोडऩे को तैयार भी नहीं है। इससे परेशान ट्रक मालिक अब कोर्ट की शरण में जाने की तैयारी कर रहा है।

loksabha election banner

नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया था ट्रक

पोखरभिंडा, महराजगंज निवासी आफताब अंसारी, कुशीनगर के हाटा उपनगर में रहते हैं। उनके पास एक ट्रक है। चालक और खलासी रविवार को ट्रक लेकर आलू लादने बाराबंकी जा रहे थे। रास्ते में गोरखपुर आने के लिए साधन का इंतजार कर रहे चार युवकों को चालक ने ट्रक में बिठा लिया। रास्ते में उन्हीं युवकों ने चालक और खलासी को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और हाथ-पैर बांधकर बेलीपार क्षेत्र में बाघागाड़ा पुल के पास सड़क के किनारे उन्हें फेंक कर ट्रक लेकर फरार हो गए।

एक दूसरे के यहां भेज रहे पुलिस थाने

इसकी सूचना मिलने पर खोराबार पुलिस ने पड़ोसी जिलों की पुलिस से ट्रक और लुटेरों को पकडऩे में मदद मांगी। इसी बीच लुटेरे हेमितपुर में टोल प्लाजा पर बैरियर तोड़कर ट्रक लेकर भागने लगे। इसकी जानकारी होने पर कुशीनगर पुलिस सक्रिय हुई तो बहादुरगढ़ पुलिस चौकी के पास लुटेरे ट्रक छोड़कर फरार हो गए।

सभी झाड़ रहे हैं अपना पल्‍ला

ट्रक मालिक, खोराबार थाने लुट का मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे तो घटनास्थल बेलीपार बताकर उन्हें वहां भेज दिया गया। बेलीपार पुलिस ने घटना की शुरुआत हाटा कोतवाली क्षेत्र से बताकर वहीं मुकदमा दर्ज कराने की सलाह देकर किनारा कर लिया। हाटा कोतवाल ने ट्रक के तरयासुजान क्षेत्र में पकड़े जाने की बात कहते हुए वहां मुकदमा दर्ज कराने की सलाह देकर अपना पल्ला झाड़ लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.