Move to Jagran APP

सर्राफ की दुकान से सोने और एक किलो चांदी के गहने ले गए चोर Gorakhpur News

दुकानदार ने 90 ग्राम सोने और एक किलो चांदी तथा गल्ले में रखे छह हजार रुपये नकदी चोरी होने की तहरीर दी है। दुकानें बंद कर प्रदर्शन भी किया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 08:44 PM (IST)Updated: Tue, 27 Aug 2019 10:30 PM (IST)
सर्राफ की दुकान से सोने और एक किलो चांदी के गहने ले गए चोर Gorakhpur News
सर्राफ की दुकान से सोने और एक किलो चांदी के गहने ले गए चोर Gorakhpur News

गोरखपुर,जेएनएन। सिकरीगंज कस्बे में मुख्य तिराहे पर स्थित चंदन ज्वेलर्स नाम की दुकान में सोमवार रात नकब लगाकर चोर पांच लाख के गहने और छह हजार रुपये नकद उठा ले गए। दुकान के पास ही पुलिस की पिकेट लगती है, लेकिन रात में हुई चोरी की पुलिस वालों को भनक तक नहीं लग पाई। घटना को लेकर स्थानीय व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के विरोध में मंगलवार को उन्होंने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे। गुरुवार तक घटना का पर्दाफाश न होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है।

loksabha election banner

कस्बे के चंदन जायसवाल की मुख्य तिराहे पर दुकान है। सोमवार की देर शाम दुकान बंद कर वह घर चले गए। मंगलवार को सुबह दुकान खोलने पर नकबजनी होने का पता चला। दुकानदार ने 90 ग्राम सोने और एक किलो चांदी तथा गल्ले में रखे छह हजार रुपये नकदी चोरी होने की तहरीर दी है। चोरी की सूचना पर सिकरीगंज पुलिस डाग स्क्वाड और फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन चोरों का पता नहीं चल सका। फोरेंसिक टीम ने दुकान के अंदर से हाथ व पैर के निशान लिए हैं।

दुकानें बंद कर प्रदर्शन

चोरी के बारे में पता चलते ही कस्बे के दुकानदार एकत्र हो गए। वे लोग चोरी के लिए पुलिस की लापरवाही को जिम्मेदार ठहरा रहे थे। सिकरीगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष रामसेवक सर्राफ के नेतृत्व में कस्बे के दुकानदारों ने दुकानें बंद रखकर प्रदर्शन किया। बाद में क्षेत्राधिकारी खजनी रचना मिश्रा से वार्ता होने पर दुकानदारों ने घटना पर्दाफाश के लिए पुलिस को गुरुवार तक की मोहलत दी है। क्षेत्राधिकारी के साथ वार्ता में मौजूद सुरेंद्र सिंह, दीनानाथ जायसवाल, अमित जायसवाल, आशुतोष जायसवाल, अशोक सर्राफ, संदीप वर्मा, बेचन सर्राफ आदि ने रात को कस्बे में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.