Move to Jagran APP

सामने से आ रही थी ट्रेन और रेल ट्रैक पर ही खराब हो गया ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Gorakhpur News

देवरिया में बड़ा रेल हादसा होते-होते उस समय टल गया जब भटनी की तरफ से आ रही ट्रेन को देख गेट मैन ने कसया रेलवे ढाला को बंद कर दिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Thu, 04 Jul 2019 11:02 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2019 04:45 PM (IST)
सामने से आ रही थी ट्रेन और रेल ट्रैक पर ही खराब हो गया ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Gorakhpur News
सामने से आ रही थी ट्रेन और रेल ट्रैक पर ही खराब हो गया ट्रक, जानें- फ‍िर क्‍या हुआ Gorakhpur News

देवरिया, जेएनएन। देवरिया कसया रेलवे ढाला पर बड़ा हादसा होते-होते उस समय टल गया, जब भटनी की तरफ से आ रही ट्रेन को देख गेट मैन ने कसया रेलवे ढाला को बंद कर दिया। रेलवे ढाला के अंदर ही ट्रक भी बंद हो गया। यह देख आरपीएफ सिपाही ने किसी तरह ट्रक को हटवाया और ट्रेन स्टेशन की तरफ बढ़ी। इसके अलावा भी एक ट्रेन उसी तरह गुजरी। ट्रेनों के गुजरने के बाद आरपीएफ सिपाही व रेलकर्मी ने राहत की सांस ली। ट्रक के रेलवे फाटक के अंदर होने के चलते आवागमन भी कुछ देर तक प्रभावित रहा।

loksabha election banner

सदर रेलवे स्टेशन के कसया रेलवे ढाला पर आवागमन ज्यादा है। आवागमन ज्यादा होने के चलते ही उस रेलवे ढाला पर आरपीएफ की ड्यूटी लगती है। दोपहर का समय था, मालवीय रोड की तरफ से एक ट्रक रामगुलाम टोला की तरफ जाने के लिए बढ़ा, अभी वह रेलवे ढाला पर चढ़ा था, इस बीच भटनी की तरफ से ट्रेन आने की सूचना गेटमैन को मिल गई। गेटमैन ने रेलवे फाटक बंद किया, बीच में ट्रक भी बंद हो गया। यह देख आरपीएफ सिपाही व रेलकर्मी परेशान हो गए। किसी तरह ट्रक को आगे किया गया और ट्रेन स्टेशन की तरफ निकल गई।  इस बाबत आरपीएफ इंस्पेक्टर अभय कुमार राय ने कहा कि फाटक बंद करते समय ट्रक खराब हो गया। इसलिए उसको भी अंदर ही बंद करना पड़ा और रेल संचलन बहाल रहा। ट्रक को आरपीएफ सिपाही ने किसी तरह हटा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.