Move to Jagran APP

मजदूर की हत्या करने वाले चार आरोपितों पर इनाम घोषित

जिले के बेलीपार के चेरिया गाव में मजदूर की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में फरार चार आरोपितों पर पुलिस ने इनाम घोषित किया है

By JagranEdited By: Published: Wed, 18 Jul 2018 07:30 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jul 2018 07:30 PM (IST)
मजदूर की हत्या करने वाले चार आरोपितों पर इनाम घोषित
मजदूर की हत्या करने वाले चार आरोपितों पर इनाम घोषित

गोरखपुर: बेलीपार के चेरिया गाव में मजदूर की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में फरार चल रहे चार आरोपितों पर एसएसपी शलभ माथुर ने मंगलवार को 15-15 हजार रुपये के इनाम की घोषणा की है। देर शाम पुलिस ने चेरिया गाव में इसकी मुनादी भी कराई गई। इस मामले में छह के विरुद्ध हत्या और आपराधिक षणयंत्र रचने का मुकदमा दर्ज है। एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि एक अन्य ने पुलिस के दबाव में मंगलवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। चार आरोपित अभी फरार चल रहे हैं।1चेरिया निवासी रामा के पुत्र कमलेश चौधरी (35) की शनिवार को सुबह गाव के चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। रामा की तहरीर पर इस मामले में चेरिया गाव के ही ठेकेदार संतराज यादव, उनके भाई शैलेंद्र, पुत्र रुपेश व धीरू तथा उनके परिवार के ही रामसंत और परशुराम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ था। रामसंत को पुलिस ने घटना के दिन ही गिरफ्तार कर लिया था तथा मुख्य आरोपित रुपेश यादव ने मंगलवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। संतराज यादव, शैलेंद्र, धीरू और परशुराम अभी फरार चल रहे हैं। एसएसपी ने मंगलवार को चारों के विरुद्ध मंगलवार को 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया। संतराज, विशाखापत्तनम में पेंट-पालिस का ठेका लेते हैं। गाव के ही कमलेश और उसके भाई को वह अपने साथ काम कराने ले गए थे। दोनों भाइयों को ठेकेदार पर दो लाख रुपये मजदूरी बकाया थी। कमलेश की प8ी को बच्चा पैदा होने वाला था। ठेकेदार से उसने रुपयों की माग की। इस पर ठेकेदार ने गाव चलकर उसे मजदूरी का भुगतान करने की बात कही। कमलेश और संतराज शुक्त्रवार की रात गाव पहुंचे। शनिवार को सुबह संतराज के बेटे हिसाब-किताब करने की बात कहकर कमलेश को उनके घर से बुलाकर ले गए और हत्या कर दी थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.