Move to Jagran APP

बदमाशों ने दुकानदार को मारी छह गोलियां, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान Gorakhpur News

दुकानदार को गोली मारने की सूचना जैसे ही लोगों को लगी आक्रोश फूट पड़ा ।

By Edited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 08:29 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 08:29 AM (IST)
बदमाशों ने दुकानदार को मारी छह गोलियां, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान Gorakhpur News
बदमाशों ने दुकानदार को मारी छह गोलियां, कारण जानकर रह जाएंगे हैरान Gorakhpur News
कुशीनगर, जेएनएन। बाइक सवार बदमाशों ने किराना दुकानदार अजय मद्धेशिया को एक-दो नहीं बल्कि पूरी छह गोलियां मारी थीं। बदमाश उस पर तब तक गोलियां बरसाते रहे जब तक कि वह अचेत होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई।
रमाबेलास मद्धेशिया (55) अपने छोटे बेटे पिंटू (19) के साथ किराने की दुकान में बैठकर दिन भर की बिक्री मिला रहे थे। पिंटू काउंटर पर बैठा था, जबकि पिता कुछ दूरी पर बगल में। दोनों बातचीत में मशगूल थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार लोग आए और ठीक दुकान के सामने बाइक रोक दी। पिता-पुत्र अभी कुछ समझते कि बाइक से उतर दो युवक तेजी से दुकान पर पहुंचे, और दो सिगरेट मांगी। सिगरेट लेने के बाद एक ने माचिस मांगी, जबकि दूसरा बाइक पर बैठे युवक के पास रुपये लेने चला गया।
वापस आकर उसने पिंटू को पांच सौ रुपये दिये। 20 रुपये काट पिंटू ने उसे बाकी पैसे वापस कर दिये, और हिसाब-किताब में जुट गया। इसी बीच एक बदमाश ने उस पर पिस्टल तान दी। पिंटू ने अपने मोबाइल से पिस्टल पर चोट मारी और तेजी से भीतर की ओर भाग गया। इस बच पिंटू को बचाने के लिए दूसरा भाई अजय दौड़ कर दुकान में आया और पिस्टल ताने युवक का विरोध करने लगा। इसी बीच एक बदमाश ने अजय पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। बचाने आए रामबिलास को दूसरे बदमाश ने धक्का दे नीचे गिरा दिया। इस बीच मौका देख बदमाश काउंटर में रखी लगभग एक लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। गोली चलने की इस घटना पर लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि यह लूट का नहीं कोई और मामला है।
बेखौफ थे बदमाश
बेखौफ बदमाश 10 मिनट तक करते रहे मनमानी देवराड़ पिपरा में किराना दुकानदार की हत्या ने कानून व्यवस्था पर सवाल खडे़ कर दिये हैं। लगभग दस हजार की आबादी वाले इस बाजार में सुरक्षा के नाम पर रात को कोई इंतजाम नहीं था। जबकि बाजार में पचास से अधिक दुकानें हैं। लोगों के अनुसार गश्त के नाम पर बाजार में कभी पुलिस की गाड़ियां नहीं पहुंचती हैं।
बदमाशों ने जिस अंदाज में घटना को अंजाम दिया इससे साफ जाहिर हो रहा है कि उन पर कानून का कोई खौफ नहीं था। लगभग 10 मिनट तक वे कानून को धता बता मनमानी व बेखौफ होकर गोलियां बरसाते रहे। शरीर के विभिन्न हिस्सों में गोली लगने के बाद जब दुकानदार अजय मद्धेशिया अचेत होकर गिर पड़े तब बदमाश वहां से हवा में असलहा लहराते हुए हाटा मार्ग की तरफ भाग निकले।
गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा बाजार -बाइक सवार बदमाशों ने एक के बाद एक ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई, जिससे बाजार थर्रा उठा। आस-पास के लोग घरों में दुबक गए। दहशत का आलम यह था कि बदमाश लगभग 10 मिनट तक खौफ का पर्याय बने रहे और उन्हें पुलिस या कानून का कोई खौफ नहीं था। घटनास्थल पर जुटे बाजार के लोग क्राइम सीन देख सिहर उठे। दुकान का फर्श खून से सना पड़ा था।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.