Move to Jagran APP

खनन माफिया के बेटे ने दो ड्राइवरों की मदद से किशोरी को पकड़ा, कपड़ा उतारा, जानें-फिर क्‍या किया Gorakhpur News

एक किशोरी से दुष्कर्म की नीयत से तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और एक शीशम के पेड़ से बांध दिया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 07:09 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 10:00 PM (IST)
खनन माफिया के बेटे ने दो ड्राइवरों की मदद से किशोरी को पकड़ा, कपड़ा उतारा, जानें-फिर क्‍या किया Gorakhpur News
खनन माफिया के बेटे ने दो ड्राइवरों की मदद से किशोरी को पकड़ा, कपड़ा उतारा, जानें-फिर क्‍या किया Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव मे शौच करने गई एक किशोरी से दुष्कर्म की नीयत से तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर आरोपितों ने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और एक शीशम के पेड़ से बांध दिया। इधर देर होने पर परिजन उसे ढूंढने लगे तो आरोपित उसे छोड़कर फरार हो गए। घटना गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे की बताई जा रही है।

loksabha election banner

सिर्फ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

बालिका की तहरीर पर छेडख़ानी का मामला दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है। शुक्रवार को दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि वह गांव के उत्तर दिशा में खेत में जा रही थी। वहां पर एक खनन माफिया के पुत्र और उसके दो सहयोगियों ने मिलकर छेडख़ानी की और दुष्कर्म की नीयत से पेड़ मे बांध दिया।

अर्धनग्‍न हालत में मिली किशोरी

इधर नाबालिग के घर वापस नहीं आने पर परिजनों ने खोजबीन की तो पीडि़ता अर्धनग्‍न स्थिति में मौके पर मिली। परिजनों ने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तीन आरोपितों क्रमश: अनिल चौहान, लोडर ड्राइवर गुलाब व ट्रैक्टर ड्राइवर मुकेश निवासीगण ग्राम पिपरा मिश्र थाना तरयासुजान के विरुद्ध छेडख़ानी का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस ने घटना को छेडख़ानी का रूप देकर मामले का अल्पीकरण कर दिया। पीड़तिा के नाबालिग होने के बावजूद पाक्सो एक्ट की धारा नहीं लगाया। उन्‍होंने खनन माफिया से पुलिस का सांठगाठ का आरोप लगाया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.