Move to Jagran APP

प्रेमिका को जिंदा जलाया ; खुद को भी किया आग के हवाले, बचाने में प्रेमिका की मां की भी मौत

बभनान कस्बे से सटे गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव में प्रेमी ने प्रेमिका के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी उसके बाद खुद को आग के हवाले कर दिया। तीनों की मौत हो गई

By Edited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 09:59 AM (IST)
प्रेमिका को जिंदा जलाया ; खुद को भी किया आग के हवाले, बचाने में प्रेमिका की मां की भी मौत
प्रेमिका को जिंदा जलाया ; खुद को भी किया आग के हवाले, बचाने में प्रेमिका की मां की भी मौत
गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जिले के बभनान कस्बे से सटे गोंडा जनपद के छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव में सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी,बाद में खुद को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों को बचाने के चक्कर में लड़की की मां भी गंभीर रूप से झुलस गई। तीनों की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।
छपिया के थानाध्यक्ष श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि बस्ती जिले के पैकोलिया थाना क्षेत्र के हसीनाबाद निवासी रामसुरेश की रिश्तेदारी गोंडा जनपद के छपिया थानान्तर्गत बुकनापुर मजरेटी गांव में है। आते जाते उसका रिश्तेदार की बेटी पर दिल आ गया। वह लगातार उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा। शनिवार की शाम वह प्रेमिका के घर पहुंचा तो वहां से उसे भगा दिया गया,यह बात उसे नागवार लगी। रविवार की सुबह वह एक गैलन में पेट्रोल लेकर उसके घर पहुंच गया।
प्रेमिका के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, इसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया। दोनों को जलता देख जब लड़की मां उन्हे बचाने पहुंची तो वह भी आग की लपटों में आकर बुरी तरह से झुलस गईं। रामसुरेश की जिला अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि जिला अस्पताल बस्ती से मेडिकल कालेज लखनऊ ले जाते समय गंभीर रूप से झुलसी मां गायत्री देवी और उसकी बेटी अंजू ने भी दम तोड़ दिया। गोंडा के पुलिस अधीक्षक आरपी ¨सह घटनास्थल पर गए। कहा कि मामले में मृतका गायत्री के भतीजे चंदन ने पुलिस को तहरीर दी है। तीनों के शवों को कब्जे में ले लिया गया है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.