Move to Jagran APP

युवती को बेहोश कर ट्रेन से ले जा रहे थे, आरपीएफ ने पकड़ा

मां के साथ इलाज कराने निकली युवती को कुछ युवकों ने अपने झांसे में लेकर अपहरण कर लिया। ट्रेन में संदेह होने पर आरपीएफ ने युवती को उसके घर पहुंचाया। अपहर्ता भागने में सफल रहे।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Oct 2018 03:30 PM (IST)Updated: Sun, 21 Oct 2018 04:42 PM (IST)
युवती को बेहोश कर ट्रेन से ले जा रहे थे, आरपीएफ ने पकड़ा
युवती को बेहोश कर ट्रेन से ले जा रहे थे, आरपीएफ ने पकड़ा

गोरखपुर, (जेएनएन)। इलाज के लिए मां के साथ घर से निकली युवती का तीन युवकों ने अपहरण कर लिया। बंधक बनाकर आरोपित उसे लेकर ट्रेन से भाग रहे थे। इसी दौरान इसकी जानकारी आरपीएफ सिपाही को हो गई। आरपीएफ ने लड़की को बरामद कर पुलिस को सौंप दिया।

loksabha election banner

गोरखपुर जिले के छावनी की रहने वाली युवती मां के साथ शुक्रवार की सुबह जिला अस्पताल में दवा कराने के लिए गई थीं। इसी दौरान तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया। आरोप है कि लड़की को बेहोश कर वह गोरखपुर स्टेशन पर ले गए जहां से वह लड़की को लेकर देवरिया के लिए निकले। इस बीच लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया। देवरिया में प्लेटफार्म नंबर तीन पर गाड़ी जैसे ही खड़ी हुई युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आरपीएफ सिपाही सत्यप्रकाश राय लड़की के पास पहुंचे और पूछताछ कर उसे हिरासत में ले लिया। आरोपित मौके से भागने में सफल हो गए। लड़की ने अपहरण की कहानी आरपीएफ इंस्पेक्टर अभय राय को बताई। उन्होंने कहा कि युवती को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

अश्लील बोलने से मना करने पर युवक की पिटाई

अश्लील बात करने से मना करने पर आरोपितों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देवरिया के खुखुंदू निवासी गोरख पुत्र ब्रह्म प्रसाद का आरोप है कि एक युवक अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहा था। मना करने पर वह चला गया। थोड़ी देर बाद अपने साथियों के साथ पहुंचा और गोरख की पिटाई शुरू कर दी। मारपीट में युवक घायल हो गया। बीच-बचाव करने पहुंचे राहुल के साथ भी मारपीट की गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। तहरीर के आधार पर नवनाथ यादव व शिवम पटेल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.