Move to Jagran APP

नेपाल बार्डर के पास एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने 10 किलो चरस के साथ युवती को किया गिरफ्तार

महराजगंज जिले में ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा किशुनपुर के टोला सोबड़ा में नेपाल की सीामा के पास से सशस्त्र सीमा बल और पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान घर में छिपाकर रखा 10 किलो 370 ग्राम चरस के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है।

By Navneet Prakash TripathiEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 04:50 PM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 04:50 PM (IST)
नेपाल बार्डर के पास एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने 10 किलो चरस के साथ युवती को किया गिरफ्तार
स्‍मैक के साथ गिरफ्तारकी गई युवती व एसएसबी जवान। जागरण

गोरखपुर, जागरण संवाददाता। महराजगंज जिले में ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा किशुनपुर के टोला सोबड़ा में नेपाल की सीामा के पास से सशस्त्र सीमा बल और पुलिस टीम ने छापेमारी के दौरान घर में छिपाकर रखा 10 किलो 370 ग्राम चरस के साथ एक युवती को गिरफ्तार किया है।

prime article banner

घर में छिपाकर रखी गई थी चरस की खबर

15 अक्‍टूबर की शाम सशस्त्र सीमा बल व पुलिस की संयुक्त टीम ने कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा किशुनपुर के टोला सोबडा निवासी सदानंद भारती के घर छापेमारी की। टीम की कार्रवाई से वहां अफरा-तफरी मच गई। तलाशी के दौरान घर में छिपाकर कर रखा 10 किलोमीटर 370 ग्राम चरस बरामद किया गया।

घर में मौजूद युवती को किया गया गिरफ्तार

घर में मौजूद पूजा भारती को पुलिस ने गिरफ्तार कर 8/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। पुलिस युवती से पूछताछ कर यह जानने में जुटी है कि वह चरस कहां से प्राप्त की और इसे कहां पहुंचाने की योजना थी।

एसएसबी के उपनिरीक्षक के नेतृत्‍व में हुई कार्रवाई

छापेमारी की कार्रवाई एसएसबी उपनिरीक्षक आशीष शर्मा के नेतृत्‍व में हुई। टीम में एसएसबी के हेड कांस्टेबल राकेश ढाकाड, कांस्टेबल बुद्धा सिंह, उमेश कुमार, धन लक्ष्मी, सीता यादव, ठूठीबारी कोतवाली के इंस्‍पेक्‍टर संजय दुबे, उपनिरीक्षक भगवान बक्स सिंह, हेड कांस्टेबल सुनील यादव, प्रभाकर सिंह, मनोहर सिंह, विक्रम सिंह, कांस्टेबल पुजारी तिवारी, पुजारी पटेल सहित आदि मौजूद रहे।

मालगाडी की चपेट में आने से युवक की मौत 

गोरखपुर-गोंडा ब्राड लाइन के बृजमनगंज रेलवे स्टेशन पर गुरुवार की शाम 7.38 मिनट पर फरेंदा से गोंडा की तरफ जा रही मालगाड़ी से कटकर युवक की मौत हो गई। शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव स्टेशन के पास पटरी पर पड़ा है। स्टेशन मास्टर केपी सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में जीआरपी आंनदनगर व उच्चाधिकारियों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK