गोरखपुर, जेएनएन : बस्‍ती जिले में बस्ती-गनेशपुर मार्ग पर वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के चौरवा गनेशपुर के निकट सड़क किनारे सागौन के बाग में 22 वर्षीय दिव्यांग युवक का शव बरामद हुआ है। उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या की गई है। चेहरे, गर्दन और आंख पर धारदार हथियार के निशान मिले हैं। मौके पर पहुंचे एसओ वाल्टरगंज डीके सरोज और गनेशपुर चौकी प्रभारी सुरेंद्र कुमार ने शव को कब्जे में लेकर फोरेंसिक टीम को सूचना दी। मृतक की पहचान सुखराम शर्मा पुत्र स्व. बाबूलाल शर्मा निवासी नकथर थाना रुधौली के रूप में की गई।

सागौन के बाग में मिला युवक का शव

सुबह कुछ लोगों ने सागौन के बाग में एक युवक का खून से लथपथ शव देखा तो गनेशपुर पुलिस चौकी को सूचना दी। इसके बाद आसपास के गांवों के लोग भी मौके पर पहुंच गए। बाग से थोड़ी दूर पर स्थित डेरवा गांव के लोगों ने शव देखा तो उसे पहचान गए। युवक का ननिहाल उसी गांव में होने के कारण लोगों ने उसके नाना उदयराज शर्मा और उनके स्‍वजनों को दी। इसी बीच पुलिस भी पहुंच गई। मृतक के फुफेरे भाई संतोष शर्मा ने बताया कि मृतक सुखराम घटनास्थल से कुछ दूर स्थित पेट्रोल पंप के सामने किराने के सामान की एक गुमटी खोलने की तैयारी कर रहा था। वह वहीं रह भी रहा था। वह दोनो पैरों से दिव्यांग था। बताया कि बचपन में ही उसके माता-पिता का निधन हो गया था। उसका बड़ा भाई पूर्णमासी दुबई में रहता है।

सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही पुलिस

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रात आठ बजे के करीब वह पेट्रोल पंप पर मौजूद था। उसे दो युवक बुलाकर ले गए। ऐसे में पुलिस ने पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी खंगाल रही है। एसओ डीके सरोज का कहना है कि हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है। युवक नशे का आदी भी बताया गया है। ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है।