गोरखपुर, जागरण संवाददाता। गोरखपुर में तैनात रेलवे के गार्ड पत्नी व बच्चों से ड्यूटी पर जाने की बात कह नेपाल चले गए। मोबाइल बंद होने पर स्वजन ने खोजबीन शुरू की तो गाड़ी स्टेशन पर मिली। कार्यालय में पूछने पर पता चला कि ड्यूटी पर नहीं आए थे। इसके बाद पत्नी व बेटा तहरीर लेकर जीआरपी थाने पहुंच गए। जीआरपी ने खोजबीन की तो पता चला कि गार्ड परिचितों के साथ नेपाल घूमने गए हैं।

यह है मामला

गार्ड की पत्नी रविवार की सुबह जीआरपी थाने पहुंची। थाना प्रभारी को बताया कि उनके पति शनिवार को ड्यूटी पर जाने की बात कह बाइक लेकर घर से निकले थे। शाम तक न पहुंचने पर मोबाइल पर फोन किया तो बंद बताने लगा। रात होने पर बेटे के साथ उन्हें ढूंढते हुए रेलवे स्टेशन पहुंची तो स्टैंड में बाइक में खड़ी थी। कार्यालय प्रभारी को फोन करने पर पता चला कि वह ड्यूटी पर नहीं आए थे। शनिवार को उनका रेस्ट था।

पत्‍नी ने थाना प्रभारी को दी तहरीर

अनहोनी की आशंका जताते हुए पत्नी ने थाना प्रभारी को तहरीर देकर पति का पता लगाने को कहा। प्रभारी निरीक्षक जीआरपी थाना उपेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि सर्विलांस की मदद से छानबीन शुरू की गई तो शनिवार की दोपहर में गार्ड का आखिरी लोकेशन नेपाल बार्डर पर मिला। रविवार की दोपहर में मोबाइल फोन आने पर बात की गई तो उन्होंने बताया कि पत्नी से झूठ बोलकर दोस्तों के साथ नेपाल घूमने चला आया था।शाम तक घर पहुंच जाऊंगा।

पत्नी से कुकर्म कर वीडियो किया वायरल

सहजनवां थाने की एक विवाहिता ने रविवार को थाने पर तहरीर देकर पति पर कुकर्म करने का आरोप लगाया है। इसका विरोध करने पर उसने कुकर्म का वीडियो वायरल कर दिया है। विवाहिता सहजनवां थाने की रहने वाली है। बीते 19 मई को उसकी शादी संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र में हुई है। उसने तहरीर के माध्यम से आरोप लगाया कि पति आये-दिन उसके साथ कुकर्म करता और उसने चोरी से उसका वीडियो बना लिया। विरोध करने पर ससुराल वाले उसका उत्पीडऩ करने लगे। शुक्रवार को उसका भाई उसके पास गया था तो उसने उसे यह जानकारी दी। दूसरे दिन शनिवार को वह उसे लेकर मायके में चला आया। प्रभारी निरीक्षक सहजनवां देवेंद्र लाल ने कहा कि मामले की जांच कर आरोपित के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Pradeep Srivastava