गोरखपुर, जागरण संवाददाता। बेलीपार के महावीर छपरा में साढ़े सात बजे 18 वर्षीया चंदा का उसके कमरे से फंदे से लटकता शव मिला है। स्वजन के मुताबिक कुछ दिनों से युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। युवती की मां मुन्नी देवी ने बताया कि 28 जनवरी की शाम उनकी पुत्री खाना खाकर कमरे में सोने चली गई और करीब आधे घंटे बाद जब कमरे में पानी रखने गए तो देखा कि उनकी बेटी का शव छत के कुंडे से लटक रहा है। मृतका के पिता की पहले मौत हो चुकी है। प्रभारी निरीक्षक दिलीप पाण्डेय ने बताया कि युवती की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत की वजह हैंगिंग आई है।

बीएसएफ जवान के घर का ताला तोड़कर सामान उठा ले गए चाेर

नगर पंचायत उनवल के वार्ड संख्या पांच निवासी व बीएसएफ दारोगा कमलेश तिवारी के घर का ताला तोड़कर चोर घर का कीमती सामान उठा ले गए। पुलिस मामले की की जांच कर रही है। दारोगा के पुत्री की बीते 24 जनवरी को शादी थी। वह परिवार समेत लखनऊ गए हुए थे। बीते 25 जनवरी दारोगा के पड़ाेसी ने बताया कि बताया उनके घर से बुलेट गायब है। गेट पर दूसरा ताला लगा है। बुधवार को दारोगा घर आए तो देखे कि गेट पर दूसरा ताला है। चौकी पुलिस को उन्होंने मामले की सूचना दिया। पुलिस ने ताला तुड़वाया। पता चला कि कमरों का ताला टूटा हुआ है। घर में सामान बिखरा हुआ है। चोर घर के भीतर से दो बड़े बाक्स, दो छोटे बाक्स, कपड़े, बर्तन, कंबल, टीवी व बुलेट चोरी कर ले गए हैं।

मारपीट का आरोप

सहजनवां के बनकटीया निवासी गजाधर शर्मा ने गुरुवार को थाने में तहरीर देकर कहा है कि उनके गांव का एक युवक सोमवार की रात चुनावी रंजिश को लेकर उनके घर पर चढ़ गया और गाली देने लगा। उन्हें मारने के लिए दौड़ा लिया। किसी तरह भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी डायल 112 पर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मनबढ़ फरार हो गया।

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

चौरीचौरा के चौरी खास निवासी 23 वर्षीय शिवम गौंड़ की बुधवार रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेजा दिया है।

45 ट्रस्ट उठा ले गए चोर

झंगहा के रसूलपुर नंबर दो के नेकवार से बुधवार रात लोहे की 45 ट्रस्ट चोर उठा ले गए। यह लोहे का ट्रस्ट जयमाल स्टेज सजाने में प्रयोग होता है। नेकवार निवासी सद्दाम हुसैन के घर में ही जयमाल स्टेज सजाने की दुकान है। रात 12 बजे जब उनकी नींद खुली तो ट्रस्ट गायब मिला। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Edited By: Navneet Prakash Tripathi