Move to Jagran APP

फर्जी फेसबुक आइडी से युवतियों को भेज रहा था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा

फेसबुक पर फर्जी आइडी से एकाउंट बनाकर युवतियों को भेजा था अश्लील मैसेज।

By JagranEdited By: Published: Sat, 18 Aug 2018 12:30 PM (IST)Updated: Sat, 18 Aug 2018 05:45 PM (IST)
फर्जी फेसबुक आइडी से युवतियों को भेज रहा था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा
फर्जी फेसबुक आइडी से युवतियों को भेज रहा था अश्लील मैसेज, पुलिस ने पकड़ा

गोरखपुर : फर्जी आइडी पर फेसबुक पेज बनाकर युवतियों से चैटिंग करना एक युवक को भारी पड़ा। संतकबीर नगर की मगहर पुलिस ने फर्जी आईडी से फेसबुक पर चै¨टग करने वाले युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया। आरोप है कि वह अश्लील पोस्ट भेजा करता था।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के मगहर पुलिस चौकी अंतर्गत मोहनलालपुर निवासी आशीष त्रिपाठी पुत्र मिथिलेश त्रिपाठी फर्जी आइडी के आधार पर फेसबुक और वाट्सएप चलाता था। फर्जी आइडी से वह युवतियों से चैटिंग करता था। कुछ युवतियों को उसने अश्लील मैसेज भी भेजे। उसके द्वारा भेजी गई पोस्ट को लेकर आपत्तियां सामने आने पर जिले में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव के नेतृत्व में गठित सोशल मीडिया सेल ने मामले का संज्ञान लेने के बाद उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। इस क्रम में मगहर चौकी इंचार्ज चतुर्भुज पांडेय ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एएसपी असित श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस सोशल मीडिया पर भेजे जाने वाले पोस्ट की गहनता से पड़ताल कर रही है। अश्लील और लोगों की भावनाओं को भड़काने वाली पोस्ट भेजने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

-

छात्राओं से कर रहे थे छेड़खानी, पुलिस ने पकड़ा

बस्ती में एंटी रोमियो स्क्वायड के गठन के बावजूद स्कूल आने-जाने वाली छात्राओं के साथ छेड़खानी की घटनाएं नहीं रुक रहीं हैं। अराजक तत्व छात्राओं के साथ छेड़खानी और अश्लील हरकत की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। रुधौली थाना क्षेत्र की एक महिला ने रुधौली पुलिस को तहरीर देकर बताया है कि उसकी बेटी और बेटी की सहेली स्कूल गई थी। वहां से लौटते समय कुछ युवकों ने उन्हे रास्ते में रोका और छेड़खानी एवं अश्लील हरकत करने लगे। उनकी संख्या पांच थी। इनमें से तीन को पहचान लिया गया है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित अब्दुल अली पुत्र युनुस निवासी पिरैला नरहरिया थाना सोनहा, अतहर पुत्र इमरान निवासी बांकेचोर थाना सोनहा, मोहम्मद कासिम पुत्र अकरम निवासी पिरैला नरहरिया थाना सोनहा जनपद बस्ती के साथ ही दो युवक और नाम पता अज्ञात के विरुद्ध भादवि के साथ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक रुधौली ओम प्रकाश यादव ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। बहला फुसलाकर युवती भगाने का आरोप : बस्ती जनपद के ही बनकटी नगर पंचायत क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपने ही क्षेत्र के रहने वाले आकाश उर्फ विशाल पर आरोप लगाया है वह उसकी बेटी को 19 जुलाई को बहला फुसलाकर भगा ले गया। पुलिस ने मामले में आरोपित के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.