Move to Jagran APP

अक्षरा सिंह के आरोपों को आयोजकों ने बताया बेबुनियाद, यह थे आरोप Gorakhpur News

गोरखपुर में पूर्वांचल आइकॉन अवार्ड में उपेक्षा को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह की ओर से लगाए गए आरोप को इवेंट डायरेक्टर अमनदीप पाल ने बेबुनियाद बताया है।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 01 Jan 2020 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 09:33 AM (IST)
अक्षरा सिंह के आरोपों को आयोजकों ने बताया बेबुनियाद, यह थे आरोप Gorakhpur News
अक्षरा सिंह के आरोपों को आयोजकों ने बताया बेबुनियाद, यह थे आरोप Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोरखपुर के सैयद मोदी रेलवे स्टेडियम में 28 दिसंबर को आयोजित पूर्वांचल आइकॉन अवार्ड में उपेक्षा को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह की ओर से लगाए गए आरोप को इवेंट डायरेक्टर अमनदीप पाल ने बेबुनियाद बताया है। उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में बताया कि जो भी दिक्कत आई, उसकी मूल वजह संवादहीनता रही।

loksabha election banner

एडवांस दिए थे रुपये

निर्धारित फीस न देने को लेकर लगे आरोप का जवाब देते हुए अमनदीप ने कहा कि अक्षरा को एडवांस के तौर 50,000 रुपये दिए गए थे। बाकी धनराशि शो से पहले दिए जाने पर सहमति बनी थी। शो से पहले जब चेक के माध्यम से धनराशि देने की कोशिश की गई तो उन्होंने नकद धनराशि की मांग की। शनिवार को बैंक बंद था, ऐसे में मशक्कत के बाद कैश जुटाकर जब वह उसे अक्षरा को देने के लिए होटल गए तो पता चला कि वह बिना बताए ही होटल से चली गई हैं।

शो से एक घंटा पहले ही होटल से उनका जाना दुर्भाग्यपूर्ण रहा। अमनदीप ने बताया कि वीडियो में अक्षरा ने कहा है कि उन्हें आयोजन स्थल के बारे में जानकारी नहीं थी, यह सरासर गलत है क्योंकि आयोजन से पहले अक्षरा ने एक वीडियो के माध्यम से आयोजन स्थल की जानकारी देते हुए दर्शकों को आमंत्रित किया था।

यह हैं अक्षरा के आरोप

बता दें कि एक दिन पूर्व अक्षरा ने यू-ट्यूब पर एक वीडियो जारी करके आयोजकों पर तरह-तरह के आरोप लगाए थे। वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि तय कार्यक्रम के अनुसार वह गोरखपुर पहुंच गईं, लेकिन यहां आने के बाद उनसे किसी ने संपर्क नहीं साधा और न ही उन्हें कार्यक्रम स्थल की जानकारी दी। उन्हें निर्धारित फीस भी नहीं दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.