गोरखपुर, जागरण संवाददाता। सिद्धार्थनगर जिले में बांसी क्षेत्र के कम्हरिया खुर्द गांव के समीप बांसी डुमरियागंज मार्ग के बगल स्थित गड्ढे के पानी में रविवार सुबह एक 32 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। उसकी मोटर साइकिल भी पानी में मिली। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटी है,जबकि पत्नी व बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है।

16 अक्‍टूबर को सुबह काम निकला था मिस्‍त्री

बगल के गांव कम्हरिया बुजुर्ग निवासी राजू पुत्र कल्ला 16 अक्‍टूबर को सुबह आठ बजे अपने घर से काम पर निकले थे। शाम को न लौटने पर घरवालों ने समझा कि कार्य स्थल पर ही रुक गये होंगे। किंतु सुबह सड़क पर टहलने गये ग्रामीणों ने गड्ढे में मोटर साइकिल के साथ शव पड़ा देखा।

इलकौती संतान था राजू

खबर मिलते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। राजू अपने पिता के इकलौते बेटे थे और उनके पिता की मृत्यु भी दुर्घटना में ही हुई थी। राजू अपने पीछे अनाथ हुए दो पुत्र व दो पुत्री छोड़ गए हैं। विधवा हुई दर्शन कुमारी ने बिलखते हुए बताया कि अब हमारे बच्चों का पालन-पोषण कैसे होगा।

पुलिस जता रही हादसे की आशंका

पुलिस घटना को हादसा मान रही है। थानाध्यक्ष राजेश कुमार मौर्य ने बताया कि मामला अनियंत्रित मोटरसाइकिल के गड्ढे में गिरने का लग रहा है, तहरीर मिल गयी है। शव पीएम के लिए भेजा जा रहा है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

घर में घुसकर मारपीट

इटवा कस्बा निवासी इंद्रसेन सोनी ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में एक पक्ष की ओर से मारपीट करने का आरोप लगाया है। निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायती पत्र में पीड़ित ने लिखा है कि उनका पुत्र रोहन सोनी दुर्गा पूजा विसर्जन के दौरान चौराहे पर गाड़ी निकलने के लिए रास्ता खाली करा रहा था। इसी बीच डिहवा निवासी युवक से कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर उक्त युवक व उसके पट्टीदारों ने घर पर आकर धावा बोल दिया।

हमलावरों ने पूरे परिवार को पीटा

उनके लड़के, लड़की की बेरहमी से पिटाई की, जब वह घर पहुंचे तो उनके भी माी-पीटे। बेटे के गले से सोने की चैन भी छीन ली।प्रभारी निरीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार राय ने कहा कि दो पक्षों में कहासुनी और मारपीट हुई है। दोनों तरफ से तहरीर मिली है, जांच की जा रही है।

Edited By: Navneet Prakash Tripathi