Move to Jagran APP

घर पर चढ़कर व्यापारी को सटाई पिस्टल, की हवाई फायरिंग, जानें-क्या है माजरा

गोरखपुर में एक दबंग व्यक्ति ने जमीन कब्जा करने के लिए व्यापारी को लगातार डरा रहा है। व्यापारी के सीने पर उसने असलहा रख दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 09:31 AM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 09:31 AM (IST)
घर पर चढ़कर व्यापारी को सटाई पिस्टल, की हवाई फायरिंग, जानें-क्या है माजरा
घर पर चढ़कर व्यापारी को सटाई पिस्टल, की हवाई फायरिंग, जानें-क्या है माजरा

गोरखपुर, जेएनएन। चिलुआताल थाना क्षेत्र के बरगदवा पुलिस चौकी अंतर्गत नकहा नंबर एक गायत्रीपुरम निवासी व सराफा व्यापारी संतोष कुमार वर्मा के घर पर एक मनबढ़ व्यक्ति रात में चढ़ गया और व्यापारी के सीने पर पिस्टल सटा कर खत्म करने की धमकी देने के बाद हवाई फायरिग की। इससे पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार 15 दिन के भीतर मनबढ़ व्यक्ति द्वारा दूसरी बार फायरिग करने से दहशतजदा व्यापारी संतोष कुमार वर्मा ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर प्राण रक्षा की गुहार लगाई और आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

इसलिए दबंग कर रहा भयभीत

व्यापारी ने कप्तान को बताया कि हमारे मकान के बगल में एक खाली प्लाट है। इस प्लाट पर पड़ोस में रहने वाला मनबढ़ व्यक्ति कब्जा करना चाहता है। हमने इस कब्जे का विरोध किया तो मनबढ़ आमादा फौजदारी हो गया। इस मनबढ़ ने 15 दिन पहले भी हमारे दरवाजे पर खड़ा होकर हवाई फायरिग की थी। इसकी शिकायत थाने पर की पर उसके खिलाफ पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इससे उसका हौसला और बढ़ गया। शुक्रवार की रात हमारे घर पर वह व्यक्ति चढ़ गया। फोन कर बाहर बुलाया और हमारे सीने पर पिस्टल सटा दी। जानमाल की धमकी देने लगा। आसपास के लोगों ने हस्तक्षेप किया तो हवाई फायरिग करते हुए चला गया। व्यापारी ने सीसीटीवी कैमरे में कैद हवाई फायरिग की फुटेज भी कप्तान को दी। कहा कि हमारी सोने-चांदी की दुकान है। मनबढ़ पड़ोसी से हमारे जानमाल को खतरा उत्पन्न हो गया है।

एसएसपी ने व्यापारी को सुरक्षा का भरोसा दिलाया और चिलुआताल थानाध्यक्ष को आरोपित के खिलाफ कार्रवाई का निर्देश दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.