गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले में नौतनवां से अपने आवास पर जा रहे सांसद पंकज चौधरी के ड्राइवर से बरगदवा चौराहे पर तैनात एक सिपाही ने दुर्व्‍यवहार कर दिया। सांसद की शिकायत पर आरोपित सिपाही हरेराम सिंह को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

शादी समारोह में सांसद गए थे नौतनवां

महराजगंज के सांसद पंकज चौधरी एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने सहयोगियों के साथ नौतनवां से महराजगंज लौट रहे थे । अभी उनकी कार बरगदवां चौराहे के पास पहुंची ही थी कि सड़क किनारे आयोजित एक शादी समारोह के चलते जाम लगा था। जाम हटाने के लिए सांसद के चालक ने हार्न बजाना शुरू कर दिया। इतने में चालक से चौराहे पर मौजूद सिपाही नोकझोंक करने लगा। मामला बढ़ने पर सिपाही चालक की कालर पकड़कर धमकी देने लगा। इतना देख कार में मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच- बचाव कर दोनों को अलग किया। देर रात करीब 11:00 बजे सांसद सिपाही की शिकायत लेकर थाने पर पहुंच गए।

पुलिस अधीक्षक से की सिपाही की शिकायत

सांसद पंकज चौधरी ने पुलिस अधीक्षक को सिपाही के नशे में होने तथा दुर्व्‍यवहार करने की शिकायत करते हुए तत्काल अल्कोहल टेस्ट कराने को कहा। इसके बाद थानाध्यक्ष सिपाही को सीएचसी रतनपुर ले गए। हालांकि जांच में सिपाही की रिपोर्ट निगेटिव आई है। सिपाही हरेराम सिंह ने बताया कि वह जाम को हटा रहे थे। उसी समय सांसद की गाड़ी आ गई। जाम हटाने के दौरान ही कहासुनी हो गई। मेरी आवाज तेज है, इसी के नाते उन्हें लगा कि मैं शराब पीकर दुर्व्‍यवहार कर रहा हूं।

सिपाही को किया गया लाइन हाजिर

एसपी ने बताया कि सांसद के ड्राइवर से दुर्व्‍यवहार की शिकायत पर सिपाही को लाइन हाजिर किया गया गया है। अल्कोहल टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने से उसके शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई है। सांसद पंकज चौधरी ने बताया कि रात में सिपाही ने उनके ड्राइवर के साथ दुर्व्‍यवहार किया था।

Edited By: Rahul Srivastava