गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जिले के बखिरा थानाक्षेत्र के तिलाठी मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मोटरसाइकिल सवार दोनो युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

मामा के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार धर्मसिंहवा थानाक्षेत्र के बौरव्यास गांव के निवासी 25 वर्षीय रवींद्र साहनी मोटरसाइकिल से गुरुवार की रात बखिरा थानाक्षेत्र के महला गांव स्थित अपने मामा के यहां शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था।

गांव के साथी को भी ले जा रहा था साथ में

रवींद्र साहनी अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव के ही 24 वर्षीय निकलेश को भी साथ ले जा रहा था। बखिरा-सहजनवां मार्ग पर बखिरा थानाक्षेत्र के तिलाठी मंदिर के पास जैसे ही मोटरसाइकिल पहुंची तभी पीछे से तेज गति से आ रही कार ने मोटरसाइकिल मार दी। मोटरसाइकिल सवार दोनो युवक उछलकर दूर जा गिरे।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी

ठोकर मारने के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि रवींद्र की मौत हो चुकी है। दूसरा युवक निकलेश गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने तत्‍काल घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना कर फरार कार चालक की तलाश की जा रही है।

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस