Move to Jagran APP

मोटरसाइकिल में पीछे से कार ने ठोकर मारी, एक की मौत Gorakhpur News

धर्मसिंहवा थानाक्षेत्र के बौरव्यास गांव के निवासी 25 वर्षीय रवींद्र साहनी मोटरसाइकिल से बखिरा थानाक्षेत्र के महला गांव स्थित अपने मामा के यहां शादी समारोह में जा रहा था।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 15 Nov 2019 11:47 AM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 01:28 PM (IST)
मोटरसाइकिल में पीछे से कार ने ठोकर मारी, एक की मौत  Gorakhpur News
मोटरसाइकिल में पीछे से कार ने ठोकर मारी, एक की मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जिले के बखिरा थानाक्षेत्र के तिलाठी मंदिर के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मोटरसाइकिल सवार दोनो युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

loksabha election banner

मामा के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे युवक

जानकारी के अनुसार धर्मसिंहवा थानाक्षेत्र के बौरव्यास गांव के निवासी 25 वर्षीय रवींद्र साहनी मोटरसाइकिल से गुरुवार की रात बखिरा थानाक्षेत्र के महला गांव स्थित अपने मामा के यहां शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहा था।

गांव के साथी को भी ले जा रहा था साथ में

रवींद्र साहनी अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर गांव के ही 24 वर्षीय निकलेश को भी साथ ले जा रहा था। बखिरा-सहजनवां मार्ग पर बखिरा थानाक्षेत्र के तिलाठी मंदिर के पास जैसे ही मोटरसाइकिल पहुंची तभी पीछे से तेज गति से आ रही कार ने मोटरसाइकिल मार दी। मोटरसाइकिल सवार दोनो युवक उछलकर दूर जा गिरे।

राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी

ठोकर मारने के बाद चालक कार लेकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि रवींद्र की मौत हो चुकी है। दूसरा युवक निकलेश गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने तत्‍काल घायल को जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार दुर्घटना कर फरार कार चालक की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.