गोरखपुर, जेएनएन। बस्ती जनपद के विक्रमजोत विकासखंड अंतर्गत चिरगहना माझा में सरयू नदी में नाव पलट गई। नाव पर अयोध्या जनपद के नावसवार निवासी नौ किसान सवार थे। नाविकों ने छह लोगों को सुरक्षित नदी से बारह निकाला। तीन लोग लापता बताए जा रहे हैं। पुलिस गोताखोरों की मदद से लापता लोगों की तलाश में जुटी है।

तरबूज की खेत से जा रहे थे वापस

रविवार की शाम लगभग छह बजे अयोध्या जनपद के महराजगंज थाना क्षेत्र के मडना गांव निवासी नौ किसान चिरगहना गांव में तरबूज के खेत से नाव द्वारा वापस जा रहे थे। पानी के बहाव से अचानक पलट गई नाव

सरयू के बीच धारा में पानी के बहाव में फंसकर नाव अचानक पलट गई। नाव पलटने के बाद नदी में डूब रहे लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। नदी में डूबने वालों की शोर सुनकर वहीं कुछ दूर पर मछली का शिकार कर रहे लोग दौड़ पड़े। साथ ही अन्‍य ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों की मदद से इन्‍हें निकाला गया बाहर

ग्रामीणों की मदद से पथरा देवी पत्नी दयाशंकर, नीलू पुत्री दयाशंकर, हरीश पुत्र रामप्रताप, सल्तु पुत्र छोटका, मनीष पुत्र रामप्रताप व अंतू पुत्री रामप्रताप को नदी से बाहर निकाला गया।

दो किशोरियों सहित तीन डूबे

जबकि नाव में सवार संगीता 16 वर्ष पुत्री बलराम, सुमन 16 वर्ष पुत्री रामसबल, राजकुमार 30 वर्ष पुत्र दीपक नदी में डूब गए। बस्ती जनपद के थाना छावनी व अयोध्या जनपद के महराजगंज थाने की पुलिस गोता खोरो की मदद से लापता लोगो की तलाश कर रही है ।

Posted By: Satish Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस