मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

गोरखपुर, जेएनएन। ओएलएक्स (OLX) पर विज्ञापन देखकर बाइक लूटने वाले बदमाश को पीडि़त ने स्‍वयं पकड़ लिया। उसके कब्जे से दो बाइक मिली है। देवरिया के रहने वाले आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

गोरखपुर के गुलरिहा थाना के मोगलहा निवासी वेद प्रकाश शुक्ल ने अपनी बाइक बेचने के लिए ओलेक्स पर विज्ञापन दिया था। नौ जून की सुबह एक युवक बाइक देखने के लिए कार से उनके घर पहुंचा। दरवाजे पर कार खड़ी कर उनके बेटे कुंदन को बाइक पर बैठाकर ट्रॉयल लेने चला गया। रेल बिहार चौराहे पर कुंदन को बाइक से उतारकर फरार हो गया। आधा घंटा इंतजार करने के बाद कुंदन ने मामले की जानकारी पिता को दी। जिसके बाद उन्होंने घर पर कार के साथ मौजूद चालक से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवक ने कार किराए पर बुक कराया था।

गुलरिहा पुलिस को तहरीर देने के बाद वेद प्रकाश अपने परिचितों के साथ शहर में युवक को तलाश रहे थे। इसी बीच फलमंडी के पास वह दिखा तो छोटे भाई की मदद से पकड़ लिया। 100 नंबर पर सूचना देने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर वेद प्रकाश व एक अन्य युवक की बाइक बरामद हुई।

देवरिया, बरहज के पैना गांव का रहने वाला युवक किराये पर कमरा लेकर शहर में रहता है। जांच में पता चला किया तो मालूम पड़ा कि दूसरी बाइक मियां बाजार के रहने वाले रत्नेश आनंद की है। ओएलएक्स पर उन्होंने बाइक बेचने के लिए विज्ञापन दिया था। 28 मई को आरोपित ने बाइक देखने के लिए उन्हें शिवाय होटल के पास बुलाया। टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक लेकर फरार हो गया था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप