Move to Jagran APP

प्रेमिका के मंगेतर की दी थी सुपारी,शूटर के साथ धराए

रुधौली पुलिस और एसओजी के संयुक्त आपरेशन में मिली सफलता

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 06:09 AM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 06:09 AM (IST)
प्रेमिका के मंगेतर की दी थी सुपारी,शूटर के साथ धराए
प्रेमिका के मंगेतर की दी थी सुपारी,शूटर के साथ धराए

जागरण संवाददाता, बस्ती : प्रेमिका को पाने के लिए उसके मंगेतर की सुपारी दे दी। ऐनवक्त पोल खुल गई और शूटर के साथ पकड़ लिए गए। रुधौली पुलिस और एसओजी के संयुक्त आपरेशन में यह कार्रवाई की गई। विष्णु पुरवा के पास रविवार को सुबह सात बजे के करीब हत्या की योजना बनाते चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह हैं प्रफुल्ल सिंह निवासी अकला, छावनी, आकाश पांडेय निवासी भीटा माफी व हर्ष उपाध्याय निवासी कड़ाही थाना रुधौली और आकाश चौधरी निवासी कटरा बस्ती। इनके पास से दो तमंचा, चार कारतूस, दो बाइक, 20 हजार नकद और चार मोबाइल बरामद किया गया है।

loksabha election banner

एएसपी रविद्र कुमार सिंह ने पुलिस लाइन सभागार में प्रेसवार्ता कर इसकी जानकारी दी। बताया कि प्रफुल्ल सिंह ने अम्बेडकरनगर के एक युवक की हत्या के लिए 1.20 लाख रुपये में हर्ष उपाध्याय और आकाश पांडेय को सुपारी दी थी। इसके लिए 50 हजार रुपये एडवांस भी दे दिया। बदमाशों ने मिले धन से दो असलहे खरीदे। 20 हजार रुपये प्रफुल्ल ने पकड़े जाने से कुछ देर पहले ही दिए थे। शेष 50 हजार रुपये काम होने के बाद दिया जाना तय था। प्रेमिका के मंगेतर की दी थी सुपारी आरोपित प्रफुल्ल ने पुलिस को बताया कि उसका एक करीबी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की के घरवाले इस रिश्ते पर राजी नहीं थे। बात बढ़ी तो शादी अम्बेडकरनगर में तय कर दी,जो इसी साल होनी तय थी। यह जानकर काफी बुरा लगा। उसने लड़के को मारने के लिए रुधौली के रहने वाले हर्ष और आकाश को सुपारी दे दी। असलहे के लिए आकाश पांडेय ने आकाश चौधरी से सम्पर्क किया था। इसके लिए दो तमंचे और चार कारतूस हासिल भी कर लिए गए थे। टीम में यह रहे शामिल प्रभारी निरीक्षक रुधौली शिवाकांत मिश्र, एसओजी प्रभारी राजेश मिश्र, प्रभारी सर्विलांस जितेंद्र सिंह, आरक्षी जनार्दन प्रजापति, एसआई अशोक वर्मा, कांस्टेबल आदित्य पांडेय, बुद्धेश कुमार, राम सुरेश यादव, चंद्र प्रकाश शुक्ल और रुधौली थाने के आरक्षी चंद्र प्रकाश शुक्ल व चन्द्रकेश प्रजापति ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.