Move to Jagran APP

हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर तनाव,आगजनी

वाट्सएप ग्रुप और फेसबुक पर हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर गोरखपुर के जगदीशपुर चौकी क्षेत्र में तनाव फैल गया।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 20 May 2017 10:18 PM (IST)Updated: Sun, 21 May 2017 10:18 PM (IST)
हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर तनाव,आगजनी
हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर तनाव,आगजनी

गोरखपुर (जेएनएन)। वाट्सएप ग्रुप और फेसबुक पर हिंदू देवता की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने पर खोराबार के जगदीशपुर चौकी क्षेत्र में तनाव फैल गया। आक्रोशित लोगों ने जगदीशपुर में हाइवे जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ लोगों ने एक गुमटी में आग लगा दी। पुलिस ने ग्रामीणों को किसी तरह से समझाकर शांत कराया। पुलिस ने कस्बे में स्टेशनरी की दुकान चलाने वाले नुरुल खान के खिलाफ आइटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

करमैनी गांव निवासी नुरुल खान की जगदीशपुर में स्टेशनरी की दुकान है। शुक्रवार को उसने अपने फेसबुक पर हिंदू देवता की बेहद आपत्तिजनक तस्वीर डालने के साथ ही कई वाट्सएप ग्रुप में यही तस्वीर पोस्ट कर दी। जगदीशपुर के एक युवक ने इस बारे में शनिवार को सुबह प्रधान महातम को बताया। बाद में भाजपा नेता राजेंद्र पांडेय और ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर प्रधान महातम ने इस मामले में नुरुल के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इसी बीच नुरुल दुकान खोलने जगदीशपुर पहुंच गया लेकिन ग्रामीणों के आक्रोश का पता चलते ही वह फरार हो गया। ग्राम प्रधान की तहरीर देने के बाद पुलिस ने मामले को खत्म मान लिया लेकिन वापस लौटकर ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जगदीशपुर कस्बे में जाम लगा दिया। इसी दौरान उग्र लोगों ने कस्बे के गुड्डू की गुमटी में आग लगा दी। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराकर जाम खत्म कराया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.