Move to Jagran APP

चारा लेने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, Video वायरल Gorakhpur News

मंगलवार को घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद परिजनोें को जानकारी हुई तो वे दंग रह गए। किशोरी की मां ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 08:59 AM (IST)
चारा लेने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, Video वायरल Gorakhpur News
चारा लेने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, Video वायरल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कुशीनगर जिले के सेवरही थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। घटना के समय किशोरी चारा काटने गई थी, जहां उसे अकेले दखे गांव के ही तीन युवकों ने घटना को अंजाम दिया। घटना सोमवार की है। मंगलवार को घटना से संबंधित वीडियो वायरल होने के बाद परिजनोें को जानकारी हुई तो वे दंग रह गए। पीड़िता की मां ने थाने पहुंच नामजद तहरीर दे घटना की जानकारी दी। खबर लिखे जाने तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था।

loksabha election banner

गांव के ही तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म

बताया जाता है कि उक्त गांव निवासी 12 वर्षीय किशोरी घटना के समय शाम चार बजे गांव के बाहर खेत में चारा लेने के लिए गई थी। इस बीच गांव के ही तीन युवक किशोरी को अकेला देख उसे बाजरे के खेत में खींच ले गए और दुष्कर्म किया।

घटना का बनाया वीडियो

आरोपितों ने किशोरी की वीडियाे बना ली, और शिकायत करने पर जान की धमकी दी। किसी तरह घर पहुंची किशोरी लोकलाज के भय से घटना को छिपाए रखी। मंगलवार दोपहर घटना से जुड़ी वीडियो वायरल होने पर परिजनों को इसकी जानकारी हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पूछताछ में किशोरी ने आपबीती बताई। थाने पहुंच किशोरी की मां ने नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। खबर लिखे जाने तक मामले में मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। थानेदार मिथिलेश कुमार राय ने कहा कि तहसील दिवस में हूं। तहरीर मिली है तो उस आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.