Move to Jagran APP

किशोरी से दुष्‍कर्म मामले में दो माह बाद दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News

महराजगंज के सदर कोतवाली के एक गांव में मौसी के घर आई किशोरी से चाकू के बल पर दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो माह बाद मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि शौच के लिए नहर किनारे गई किशोरी के साथ दुष्कर्म किया गया।

By Rahul SrivastavaEdited By: Published: Sun, 21 Feb 2021 10:10 AM (IST)Updated: Sun, 21 Feb 2021 10:10 AM (IST)
किशोरी से दुष्‍कर्म मामले में दो माह बाद दर्ज हुआ मुकदमा Gorakhpur News
किशोरी से दुष्‍कर्म मामले में अब हुआ मुकदमा। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

गोरखपुर, जेएनएन : महराजगंज जिले के सदर कोतवाली के एक गांव में मौसी के घर आई किशोरी से चाकू के बल पर दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो माह बाद मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि शौच के लिए नहर किनारे गई किशोरी के साथ चाकू के बल पर दुष्कर्म किया गया। मुकदमे के बाद पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी में भी जुट गई है। दर्ज मुकदमे में कुशीनगर निवासी किशोरी की मां ने लिखा है कि उसकी 17 वर्षीय किशोरी उनकी बहन के वहां सदर कोतवाली के एक गांव में रहती थी।

loksabha election banner

22 दिसंबर को हुआ था दुष्‍कर्म

बीते 22 दिसंबर को वह अपनी मौसी के घर से थोड़ी दूर स्थित नहर की तरफ शौच के लिए गई थी, तभी गांव का ही एक आरोपित उसे नहर किनारे खींच ले गया और चाकू दिखाकर डरा-धमकाकर दुष्कर्म किया। मामले में 23 दिसंबर को पुलिस को सूचना देने के बाद उसे लेकर इलाज के लिए कुशीनगर अपने घर चली गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इस मामले में सदर कोतवाल मनीष कुमार ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद बौलिया निवासी आरोपित बल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शीघ्र ही आरोपित की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

विवाहिता से छेड़खानी मामले में दो पर मुकदमा

महराजगंज सदर कोतवाली के एक गांव में विवाहिता के साथ सात फरवरी की रात दो आरोपितों द्वारा छेड़खानी किए जाने के मामले में पुलिस 12 दिन बाद मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। सदर कोतवाल मनीष कुमार सिंह ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। विवाहिता का आरोप है कि सात फरवरी की रात उसके पति एक पार्टी में शामिल होने गए हुए थे, तभी एक गांव का और एक अन्य दो आरोपित उसके घर में घुस गए और उसके साथ जबरदस्ती करने लगे। विवाहिता के चिल्‍लाने पर पड़ोसियों के आने से पूर्व ही दोनों भाग निकले। सदर कोतवाल ने बताया कि इस मामले में सदर कोतवाली के गोपाला निवासी मुजीबुर्रहमान व जंगल बड़हरा के शकीउल्लाह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.