Move to Jagran APP

कक्ष निरीक्षक से भिड़ा छात्र, कर दी पिटाई Gorakhpur News

कक्ष निरीक्षक तेज बहादुर सिंह ने सहजनवां थानाक्षेत्र के सहिजना निवासी छात्र रामअशीष से निरीक्षक ने कॉपी सीधी करने को कहा। इस पर छात्र कक्ष निरीक्षक से उलझ गया ।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 02:30 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 02:30 PM (IST)
कक्ष निरीक्षक से भिड़ा छात्र, कर दी पिटाई Gorakhpur News
कक्ष निरीक्षक से भिड़ा छात्र, कर दी पिटाई Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। यूपी बोर्ड की परीक्षा के दौरान पाली ब्लाक के तिलौरा स्थित पं.जवाहर लाल नेहरू इंटर कॉलेज में प्रथम पाली में हाईस्कूल के परीक्षार्थी और कक्ष निरीक्षक में विवाद हो गया। हाथापाई के बाद छात्र ने शिक्षक की पिटाई कर दी। घटना के बाद केंद्र व्यवस्थापक अनिल धर दूबे की तहरीर पर पुलिस ने छात्र का शांतिभंग में चालान कर दिया है।

loksabha election banner

कॉपी सीधी करने पर उलझ गया परीक्षार्थी

केंद्र व्यवस्थापक ने पुलिस को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि प्रथम पाली में हाईस्कूल और इंटर कृषि विज्ञान की परीक्षा थी। कमरा नंबर दो में कक्ष निरीक्षक तेज बहादुर सिंह ने सहजनवां थानाक्षेत्र के सहिजना निवासी छात्र रामअशीष से निरीक्षक ने कॉपी सीधी करने को कहा। इस पर छात्र कक्ष निरीक्षक से उलझ गया और गाली देते हुए मारपीट करने लगा।

कक्ष निरीक्षक का चश्‍मा भी टूटा

इस दौरान कक्ष निरीक्षक का चश्मा भी टूट गया। केंद्र व्यवस्थापक की सूचना पर सहजनवा के थानेदार दिनेश कुमार मिश्र स्कूल पहुंचे और परीक्षा खत्म होते ही छात्र को हिरासत में ले लिया।

हाईस्कूल व इंटर के 4890 छात्रों ने छोड़ी परीक्षा

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा में कुल 4890 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ दी। इनमें हाईस्कूल के 4821 व इंटर के 69 परीक्षार्थी शामिल हैं। राजकीय जुबिली इंटर कालेज स्थित कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार प्रथम पाली में हाईस्कूल गणित की परीक्षा के दौरान कुल पंजीकृत 53889 परीक्षार्थियों में 4821 अनुपस्थित रहे। इंटर व्यावसायिक विषय की परीक्षा में कुल पंजीकृत 1075 परीक्षार्थियों में अनुपस्थित रहे। द्वितीय पाली में इंटर कंप्यूटर, वनस्पति विज्ञान व कृषि की परीक्षा के दौरान कुल 626 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। जिनमें से 33 परीक्षा में शामिल नहीं हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.