Move to Jagran APP

युवक को हिरासत में लेने पर एसटीएफ को घेरा Gorakhpur News

एसटीएफ की टीम ने भटहट पहुंची। बांसस्थान मार्ग पर स्टेट बैंक के समीप बाइक से जा रहे एक युवक को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने समझा कि गाड़ी से आए लोग युवक को जबरन ले जा रहे हैं।

By Satish chand shuklaEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 03:51 PM (IST)
युवक को हिरासत में लेने पर एसटीएफ को घेरा Gorakhpur News
युवक को हिरासत में लेने पर स्थानीय लोगों ने एसटीएफ की टीम को घेर लिया।

गोरखपुर, जेएनएन। भटहट कस्बे में युवक को हिरासत में लेने पर स्थानीय लोगों ने एसटीएफ की टीम को घेर लिया। परिचय देने पर लोग पीछे हटे। हिरासत में लिया गया युवक पहले मदरसा में पढ़ाता था। पूछताछ के बाद एसटीएफ ने उसे छोड़ दिया। 

loksabha election banner

एसटीएफ की टीम ने भटहट पहुंची। बांसस्थान मार्ग पर स्टेट बैंक के समीप बाइक से जा रहे एक युवक को पकड़कर गाड़ी में बैठा लिया। युवक के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने समझा कि गाड़ी से आए लोग युवक को जबरन ले जा रहे हैं। उन्होंने टीम को रोक लिया। एसटीएफ के होने की पुष्टि के बाद पीछे हटे। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ करने के बाद टीम ने उसका आधार कार्ड देखकर छोड़ दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस युवक की तलाश चल रही है वह नहीं है। संदेह के आधार पर उसे हिरासत में लिया गया था। हिरासत में लिया गया युवक पहले मदरसे में पढ़ाता था। अब डेयरी फार्म खोलकर दूध का व्यापार करता है। छह जनवरी को भी एसटीएफ ने पिपराइच थाना क्षेत्र के अमवां,  गुलरिहां थाना क्षेत्र के अराजी चिलबिलवां एवं भटहट कस्बे में रोङ्क्षहग्या की तलाश में छापेमारी की थी। एसटीएफ की टीम इस संबंध में कुछ भी बोलने से बच रही है।

युवक बोला डिवाइडर तोड़ देंगे, अफसर बोले जेल जाओगे

असुरन से बन रहे फोरलेन के बीच में डिवाइडर के कट को लेकर निरीक्षण करने पहुंची टीम की नागरिकों से नोकझोंक हुई। एक युवक ने कहा कि, सात स्थानों पर कट नहीं दिया गया तो डिवाइडर तोड़ दिया जाएगा। इस पर अफसरों ने कहा कि डिवाइडर तोडऩे वाले को जेल भेजा जाएगा। असुरन से एचएन सिंह चौराहा तक लोक निर्माण विभाग ने सिर्फ दो जगहों पर कट दिया है। इसे लेकर स्थानीय नागरिकों में नाराजगी है। नागरिक सात जगहों पर कट की मांग कर रहे हैं। इसे लेकर डीएम ने सीडीओ इंद्रजीत सिंह की अध्यक्षता में कमेटी का गठन किया है। मंगलवार देर शाम कमेटी के सदस्यों ने असुरन से एचएन सिंह चौराहा तक फोरलेन का निरीक्षण किया। कट को लेकर विशाल शामियाना के पास अफसरों व नागरिकों में हल्की नोकझोंक हुई। पिपराइच मार्ग पर जाने के लिए कट की मांग पर अफसरों ने असहमति जताई। अफसरों ने बताया कि रिपोर्ट बनाकर डीएम को भेजी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.