गोरखपुर, जेएनएन। झाडफ़ूंक के बहाने गोरखनाथ क्षेत्र के जप्ती, टोला लक्ष्मीपुर निवासी मनोज कुमार मिश्र के घर में घुस आए युवक ने उनकी पत्नी सरिता मिश्रा से गहने व नकदी लूट लिया। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र होते, इससे पहले ही लुटेरा भाग निकला। सीसी टीवी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाश की पहचान करने में जुटी है।

सरिता मिश्रा से लूट करने से पहले बदमाश ने इसी मोहल्ले के राजेश चौधरी के घर जाकर उनकी पत्नी से लूट करने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हुआ। राजेश की पत्नी से उसने बताया कि उनके पति ने उससे दवा भेजी है। पत्नी ने फोन पर राजेश से बात की तो उन्होंने दवा भेजने की बात से इन्कार कर दिया। इस बीच युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद वह मनोज मिश्र के घर पहुंचा और उनकी पत्नी सरिता देवी से बताया कि उनके पति ने झाडफ़ूंक करने के लिए उसे भेजा है।

उन्होंने भी पति को फोन मिलाया, लेकिन उनको बातचीत में उलझा कर युवक घर में घुस आया और उनके शरीर पर मौजूद सोने की चेन, टप्स तथा अलमारी में रखा दो मंगलसूत्र, पायल तथा 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मोहल्ले में कुछ घरों के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज की मदद से बदमाश की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

Posted By: Pradeep Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप