Move to Jagran APP

झाडफ़ूंक के बहाने घर में घुसा और लूट लिए रुपये और गहने Gorakhpur News

झाडफ़ूंक के बहाने घर में घुस आए युवक ने उनकी पत्नी सरिता मिश्रा से गहने व नकदी लूट लिया।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 10 Nov 2019 01:12 PM (IST)Updated: Sun, 10 Nov 2019 01:12 PM (IST)
झाडफ़ूंक के बहाने घर में घुसा और लूट लिए रुपये और गहने Gorakhpur News
झाडफ़ूंक के बहाने घर में घुसा और लूट लिए रुपये और गहने Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। झाडफ़ूंक के बहाने गोरखनाथ क्षेत्र के जप्ती, टोला लक्ष्मीपुर निवासी मनोज कुमार मिश्र के घर में घुस आए युवक ने उनकी पत्नी सरिता मिश्रा से गहने व नकदी लूट लिया। उनके शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र होते, इससे पहले ही लुटेरा भाग निकला। सीसी टीवी फुटेज की मदद से पुलिस बदमाश की पहचान करने में जुटी है।

loksabha election banner

सरिता मिश्रा से लूट करने से पहले बदमाश ने इसी मोहल्ले के राजेश चौधरी के घर जाकर उनकी पत्नी से लूट करने का प्रयास किया लेकिन कामयाब नहीं हुआ। राजेश की पत्नी से उसने बताया कि उनके पति ने उससे दवा भेजी है। पत्नी ने फोन पर राजेश से बात की तो उन्होंने दवा भेजने की बात से इन्कार कर दिया। इस बीच युवक वहां से फरार हो गया। इसके बाद वह मनोज मिश्र के घर पहुंचा और उनकी पत्नी सरिता देवी से बताया कि उनके पति ने झाडफ़ूंक करने के लिए उसे भेजा है।

उन्होंने भी पति को फोन मिलाया, लेकिन उनको बातचीत में उलझा कर युवक घर में घुस आया और उनके शरीर पर मौजूद सोने की चेन, टप्स तथा अलमारी में रखा दो मंगलसूत्र, पायल तथा 20 हजार रुपये लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मोहल्ले में कुछ घरों के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज की मदद से बदमाश की पहचान करने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.