Move to Jagran APP

Lockdown in Gorakhpur : एसएसपी ने कहा-सूचना के संवाहक हैं कर्मयोगी, इन्हें न रोकें पुलिसकर्मी Gorakhpur News

एसएसपी ने कर्मयोगियों से कहा कि सुबह आप समाचार पत्र वितरित करने निकलें तो महीने में होने वाली वसूली भी करते रहें। किसी तरह की दिक्कत आने पर पूरा सहयोग करने के प्रति आश्वस्त किया।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Mon, 30 Mar 2020 03:54 PM (IST)Updated: Mon, 30 Mar 2020 03:54 PM (IST)
Lockdown in Gorakhpur : एसएसपी ने कहा-सूचना के संवाहक हैं कर्मयोगी, इन्हें न रोकें पुलिसकर्मी Gorakhpur News
Lockdown in Gorakhpur : एसएसपी ने कहा-सूचना के संवाहक हैं कर्मयोगी, इन्हें न रोकें पुलिसकर्मी Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। कर्मयोगियों से मुलाकात में एसएसपी डॉ. सुनील गुप्त ने समाचार पत्र वितरण करने में कोई रोक न होने के प्रति आश्वस्त किया। उन्होंने बताया कि दिन में कई बार और भोर में चार बजे के पहले से ही वायरलेस पर बार-बार मैसेज कर कर्मयोगियों को समाचार पत्र वितरित करने से न रोकने और जरूरत पडऩे पर उनका सहयोग करने का निर्देश दिया जा रहा है। किसी तरह की समस्या आने पर उन्होंने फोन से अपने पीआरओ या फिर एसपी सिटी से तत्काल संपर्क करने के लिए कहा है। कर्मयोगी को सूचना के संवाहक बताते हुए एसएसपी ने मातहतों को उन्हें समाचार पत्र वितरित करने से न रोकने का निर्देश दिया है।

prime article banner

समाचार पत्र वितरित करने में कोई रोक न होने का दिया भरोसा

दैनिक जागरण के वरिष्ठ प्रसार प्रबंधक डॉ. राजेश कुमार के नेतृत्व में कर्मयोगियों के प्रतिनिधि मंडल ने एसएसपी से उनके कार्यालय में मुलाकात की थी। इस दौरान कर्मयोगियों ने समाचार पत्र वितरण में आ रही कई तरह की समस्याओं से एसएसपी को अवगत कराया। बातचीत के बाद एसएसपी ने बताया कि उन्होंने अपने पीआरओ को जिलेभर में वायरलेस कर यह सूचना प्रसारित करने का निर्देश दे रखा है कि कर्मयोगियों को कहीं भी परेशान न किया जाए। यह मैसेज दिन में कई बार और भोर में चार बजे के पहले से ही प्रसारित कराया जा रहा है।

एसएसपी ने मातहतों को कर्मयोगियों का सहयोग करने का दिया निर्देश

एसएसपी ने कर्मयोगियों से कहा कि सुबह आप समाचार पत्र वितरित करने निकलें तो महीने में होने वाली वसूली भी करते रहें। किसी तरह की दिक्कत आने पर उन्होंने पूरा सहयोग करने के प्रति आश्वस्त किया। कर्मयोगियों के साथ ही दैनिक जागरण के प्रसार प्रबंधक ने भी लोगों से भुगतान करने की अपील की है। एसएसपी से मुलाकात करने वाले प्रतिनिधि मंडल में दैनिक जागरण के सुरेश और प्रदीप के अलावा कर्मयोगी वितरक नेता ज्ञानू तिवारी, डीडी अग्रहरि, चंद्रेश गुप्त, दयाशंकर चौरसिया, उमाशंकर मझवार, रामसिंह पासवान, राजकुमार गुप्त आदि शामिल थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.