Move to Jagran APP

ट्रेन की चपेट में आने से अवकाश पर घर आए सिपाही की मौत Gorakhpur News

गोरखपुर में प्रशिक्षण में चल रहे सिपाही की खलीलाबाद में ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। इस घटना के बाद परिजनों पर विपत्ति का पहाड़ टूट गया है।

By Edited By: Published: Sun, 15 Sep 2019 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 16 Sep 2019 07:29 AM (IST)
ट्रेन की चपेट में आने से अवकाश पर घर आए सिपाही की मौत Gorakhpur News
ट्रेन की चपेट में आने से अवकाश पर घर आए सिपाही की मौत Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। संतकबीर नगर जनपद के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र बरदहिया के निकट समपार फाटक पर रविवार की सुबह ट्रेन की चपेट में आने से 24 वर्षीय सिपाही की मौत हो गई। खलीलाबाद के ग्राम कसैला निवासी परमात्मा मौर्या गोरखपुर के बिछिया कैंप में प्रशिक्षण पर चल रहे थे। शनिवार को तीन दिन के अवकाश पर अपने घर आए थे। रविवार की सुबह 5 बजे के करीब वह अपने मित्रों के साथ टहलने के लिए लिए निकले हुए थे। इसी बीच बरदहिया के निकट स्थित समपार फाटक पर एक ट्रेन की चपेट में आए, जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद परिजनों का बुरा हाल रहा।
भइया कल मैं जा रहा हूं ट्रेनिंग पर
रविवार को शहर के बरदहिया के निकट समपार फाटक सुबह ट्रेन की चपेट में आने से 24 वर्षीय प्रशिक्षणरत सिपाही परमात्मा मौर्या की मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। मृतक के परिजनों को कहना हैकि बीते शनिवार को शहर में कपड़ा की खरीद करके घर पहुंचा। बड़े भाई से उसने कहा कि भइया कल मैं दोबारा ट्रे¨नग के लिए गोरखपुर जाऊंगा। तहसील क्षेत्र के कसैला गांव निवासी बाबूलाल के पास तीन लड़के हैं। मृतक के बड़े भाई अनूप मौर्य (सिपाही) व छोटा परमानंद मौर्य है। बड़े भाई का कहना हैकि परमात्मा बहराच में वर्ष 2019 में भर्ती हुआ था। ट्रे¨नग के लिए गोरखपुर के बिछिया के लिए भेजा गया था। दो दिन पहले अवकाश लेकर घर पर आया हुआ था। शनिवार देर शाम शहर में कपड़े की खरीदारी करके घर आया था। ट्रे¨नग पूरी करने की बात कहने वाले भाई की मौत से पूरा परिवार दु:खी है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.