Move to Jagran APP

कुशीनगर में नारायणी नदी में डूबे छह बच्चे, दो की मौत Kushinagar News

कुशीनगर में नारायणी नदी में छह बच्चे डूबे गए। खेतों में काम करने वाले मजदूरों ने चार बच्‍चों को बचा लिया लेकिन दो बच्‍चों की मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 05:20 PM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 07:40 PM (IST)
कुशीनगर में नारायणी नदी में डूबे छह बच्चे, दो की मौत Kushinagar News
कुशीनगर में नारायणी नदी में डूबे छह बच्चे, दो की मौत Kushinagar News

कुशीनगर, जेएनएन। कुशीनगर के जटहा बाजार थाना क्षेत्र के गांव कटाई भरपुरवा टोला बेलवनिया निवासी चारा काटने गए छह बच्चे शनिवार को नारायणी नदी में डूब गए। उन्हें डूबते देख अगल-बगल खेत में काम कर रहे मजदूरों ने नदी में छलांग लगा दी और चार बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। हालांकि दो बच्चियों का पता नहीं चल सका। सूचना पर पहुंची पुलिस गोताखोर की मदद से दोनों का शव बरामद किया। बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

loksabha election banner

खेत में काम कर रहे मजदूरों ने चार बच्चों को सुरक्षित बचाया

गांव की चिंता (10) पुत्री बीरबल मुसहर, सोना (13) पुत्री दिनेश कुशवाहा, सीमा (12) पुत्री परमेश्वर, गुड्डू (10) पुत्र परमेश्वर, ललीता (12) व सुधा (14) पुत्री परमा दोपहर 12 बजे एक साथ चारा काटने नारायणी नदी की तरफ गए थे। नदी किनारे घास काटते समय अचानक सभी गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे। मजदूरों ने चिंता, सोना, गुड्डू व सीमा को सुरक्षित बचा लिया, जबकि दो बच्चियों गहरे पानी में डूब गईं। मजदूरों ने बच्चियों की तलाश के लिए काफी मशक्कत की पर उनका पता नहीं चला। मजदूरों की सूचना पर बच्चों के परिजन गांव के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

दो बच्चियों के शव मिले

सूचना मिलते ही एसओ संजय कुमार मौके पर पहुंच गए। गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तलाश शुरू हो गई। एक घंटे बाद दोनों बच्चियों का शव मिला। बच्चियों का शव देख परिजन अवाक रह गए। शवों को कब्जे में लेने के दौरान परिजन व पुलिस के बीच नोंकझोंक हो गई। इस सूचना पर एसडीएम खड्डा अरविंद कुमार पहुंच गए। उन्होंने परिजनों से वार्ता कर समझाने का प्रयास किया पर परिजन नहीं माने। स्थिति देख पुलिस ने पंचनामा बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.