Move to Jagran APP

Siddharthnagar Road Accident: एक साथ सात अर्थियां देख रोया पूरा गांव, चारों तरफ आंसुओं का सैलाब

Siddharthnagar Road Accident स‍िद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के सात लोगों की मौत से पूरा क्षेत्र शोकाकुल है। गांव में हर तरफ आंसुओं का सैलाब है। घटना से पीएम नरेन्‍द्र मोदी व सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ भी दुखी हैं।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Sun, 22 May 2022 02:14 PM (IST)Updated: Sun, 22 May 2022 03:53 PM (IST)
Siddharthnagar Road Accident: एक साथ सात अर्थियां देख रोया पूरा गांव, चारों तरफ आंसुओं का सैलाब
siddharthnagar road accident: घटना में शोकाकुल पर‍िजन। - जागरण

सिद्धार्थनगर, जागरण संवाददाता। सड़क दुर्घटना में एक ही गांव के सात लोगों की मृत्यु पर पूरे गांव के लोग सदमे में हैं। इस घटना का संज्ञान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी लिया है। पीएम और सीएम ने दुख की इस घड़ी में स्वजनों को सांत्वना दी है।

loksabha election banner

मातम में बदला उत्‍सव का माहौल

डीजे-बैंडबाजा के शोर के बीच मोहित ने गांव के देव स्थान के फेरे लिये। महिलाएं नाचते- गाते बरात को गांव के बाहर तक विदा करने आईं। सुबह से ही लोगों में बरात जाने को लेकर उत्साह था। उत्सव का माहौल था, पर उन्हें क्या पता कि खुशी मातम में बदल जाएगी। अगुवानी कराकर भोजन आदि करके एक गाड़ी में 11 लोग सवार होकर घर के लिए निकले।

घर से करीब 10 किमी दूर थे कि बोलेरो चालक सड़क पर खड़ी ट्राले से टकरा गया। सात लोगों ने मौके पर तो एक ने गोरखपुर मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर पूरा गांव रोया। महिलाएं दहाड़े मारकर रोती तो मौजूद लोगों को लगा जैसे कलेजा फट जाएगा। शव के साथ सैकड़ों लोग मेडिकल कालेज परिसर में पूरे दिन माैजूद रहे।

सदमे में हैं लोग

बांसी क्षेत्र के महुअवा गांव से एक गाड़ी में सवार होकर महला गांव निवासी सचिन पाल, मुकेश पाल, लालचंद्र पासवान,शिवसागर यादव,रवि पासवान,पिंटू गुप्त, रामबरन व चिल्हिया थाना क्षेत्र के खम्हरिया गांव निवासी गोरख प्रसाद मौर्य ने दम तोड़ दिया। बुजु्र्ग, महिला से लेकर बच्चों तक के आंखों में आंसू देख आसपास के गांवों से घटना के बाद पहुंचे लोग भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे। हर कोई इस घटना से अचंभि‍त नजर आया।

इन नाबालिगों ने गंवाई जान

बोलेरो में गांव निवासी 13 वर्षीय रवि पासवान की जान चली गई। वह कक्षा नौ का छात्र भी था। वहीं दूसरा सचिन पाल की उम्र भी करीब 17 वर्ष थी। वह इस वर्ष कक्षा नौ पास कर हाईस्कूल में पढ़ाई की तैयारी में जुटा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.