Move to Jagran APP

गोरखपुर में जेल भेजे गए बदमाश को भगाने के आरोपी दारोगा व तीन सिपाही

बदमाश को पेशी के दौरान भगाने के आरोपी दारोगा व सिपाही को आज जेल भेज दिया गया। फरार हुए बदमाश शाका की सुरक्षा में लगे दारोगा व तीन सिपाहियों को कल गिरफ्तार किया गया था।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 04:55 PM (IST)Updated: Tue, 21 Aug 2018 04:55 PM (IST)
गोरखपुर में जेल भेजे गए बदमाश को भगाने के आरोपी दारोगा व तीन सिपाही
गोरखपुर में जेल भेजे गए बदमाश को भगाने के आरोपी दारोगा व तीन सिपाही

गोरखपुर (जेएनएन)। शातिर बदमाश को पेशी के दौरान भगाने के आरोपी दारोगा व सिपाही को आज जेल भेज दिया गया। बीआरडी मेडिकल कॉलेज से फरार हुए बदमाश शाका की सुरक्षा में लगे दारोगा व तीन सिपाहियों को कल गिरफ्तार किया गया था।

loksabha election banner

मेडिकल कराने के बाद इनको आज जेल भेज दिया गया। गुलरिहा पुलिस ने कल दोपहर में दारोगा और तीन सिपाहियों को गिरफ्तार किया था। इनके ऊपर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप है। फरार बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

मालूम हो कि 17 अगस्त की रात में देवरिया जिले के भाटपाररानी थाने की पुलिस चनुकी मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने रोकने पर फायरिंग कर दी थी। पेट में गोली लगने से थाने का सिपाही अखिलेश यादव घायल हो गया था। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बरहज थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी बदमाश शाका पांडेय घायल हो गया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मोटरसाइकिल चला रहा उसका साथी कुशीनगर, तरयासुजान के रामपुर बगरा गांव निवासी नीतिश सिंह फरार हो गया।

देवरिया जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने शाका को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया था। ऑर्थो सर्जरी वार्ड में भर्ती बदमाश की सुरक्षा में एसपी देवरिया ने भाटपाररानी थाने पर तैनात दारोगा तशरीक अहमद, सिपाही शिवेंद्र चौधरी, मनीष रौनियार और रवि सिंह को लगाया था। रविवार रात करीब नौ बजे बदमाश शौच करने के बहाने वार्ड से बाहर निकला और शौचालय की टूटी खिड़की के रास्ते फरार हो गया। इससे पहले ही बदमाश के कहने पर दारोगा व सिपाहियों ने हथकड़ी खोल दी थी।

एसएसपी शलभ माथुर के अनुसार पुलिसकर्मियों पर बदमाश को भगाने में मदद करने का आरोप में है। जांच में भूमिका संदिग्ध मिलने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। आज ही मेडिकल कराने के बाद दारोगा और तीनों सिपाहियों को जेल भेज दिया गया। फरार बदमाश शाका की तलाश में क्राइम ब्रांच के साथ गुलरिहा पुलिस जुटी है।

कमर के नीचे लगी है गोली

बदमाश शाका पांडेय को कमर के नीचे गोली लगी है। मेडिकल कॉलेज में सोमवार को उसका ऑपरेशन होना था। सीओ चौरीचौरा योगेंद्र कृष्ण ने बताया कि जिले के सभी हॉस्पिटल संचालकों को घटना की जानकारी दे दी गई है। गन शॉट का मामला आने पर पुलिस को सूचना देने के लिए कहा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.