Move to Jagran APP

दो युवकों को गोली मारी, गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर

सदर कोतवाली क्षेत्र व गौरीबाजार थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार की रात हुई घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। दोनों घायलों का बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है। घायलों के स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस दोनों मामलों में आधा दर्जन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Oct 2021 09:00 PM (IST)Updated: Thu, 21 Oct 2021 09:00 PM (IST)
दो युवकों को गोली मारी, गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर
दो युवकों को गोली मारी, गंभीर हालत में गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर

देवरिया: सदर कोतवाली क्षेत्र व गौरीबाजार थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग स्थानों पर बुधवार की रात हुई घटनाओं में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी। दोनों घायलों का बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर में भर्ती कराया गया है। घायलों के स्वजन ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस दोनों मामलों में आधा दर्जन आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

loksabha election banner

पहली घटना देवरिया-गोरखपुर रोड पर पालिटेक्निक के समीप हुई। जिसमें अरुण प्रसाद उम्र 25 वर्ष पुत्र विजय प्रसाद निवासी पिपरा चन्द्रभान सदर कोतवाली को उसके घर से दो युवक बुलाकर एक जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए लेकर गए। वहां से लौटते समय गोरखपुर रोड पर पालिटेक्निक के समीप ओवरटेक कर बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया। गोली उसके कमर में लगी और वह मौके पर ही गिर गया। घटना के बाद बदमाश फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना घायल के घर दी। आसपास के लोगों की मदद उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दूसरी घटना गौरीबाजार थाना क्षेत्र की है।

गौरीबाजार संवाददाता के अनुसार थाना क्षेत्र के रामपुर चौराहा पर बुधवार की रात मनबढ़ों ने थाना क्षेत्र के गौरीखुर्द के रहने वाले 25 वर्षीय सूरज मद्धेशिया का उसके दोस्तों के साथ कुछ युवकों से लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। दोनों गुट आपस में देख लेने की धमकी दे रहे थे। दोनों पक्ष रामपुर चौराहा पर एक होटल के समीप भिड़ गए। इस दौरान दोनों पक्षों की तरफ से फायरिग होने लगी। जिसमें सूरज के दाहिने हाथ में गोली लग गई। फायरिग की आवाज सुनकर पिकेट से चंदकदम दूर पुलिस पहुंची तब तक मौके से दोनों आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल एंबुलेंस से भेज दिया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय ने बताया कि गोली चलने की घटना की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि दोनों घटनाओं का तार आपस में जुड़ा प्रतीत हो रहा है। जांच की जा रही है। कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। शीघ्र की दोनों घटनाओं के पर्दाफाश की उम्मीद है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.