Move to Jagran APP

टूट चुकी है गोलघर से धर्मशाला बाजार जाने वाली सड़क, बारिश ने खोला पोल Gorakhpur News

महापौर सीताराम जायसवाल का कहना है कि धर्मशाला ओवरब्रिज से धर्मशाला बाजार तक सीसी सड़क पास हो गई है। जल्द काम शुरू कराया जाएगा।

By Satish ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:30 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 09:06 AM (IST)
टूट चुकी है गोलघर से धर्मशाला बाजार जाने वाली सड़क, बारिश ने खोला पोल Gorakhpur News
टूट चुकी है गोलघर से धर्मशाला बाजार जाने वाली सड़क, बारिश ने खोला पोल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। गोलघर से धर्मशाला बाजार को जाने वाली सड़क पूरी तरह टूट चुकी है। सड़क में बने गड्ढों में फंसकर रोजाना रिक्शा व बाइक सवार गिर रहे हैं। बुधवार को ही गड्ढे में रिक्शा गिरने के कारण एक महिला का हाथ टूट गया। शिकायत के बाद भी न तो अफसर सुन रहे हैं और न ही सड़क बनवाने के लिए नेता ही कोई प्रयास कर रहे हैं। धर्मशाला बाजार में ओवरब्रिज बनने के बाद बगल की सड़क का काफी दिनों बाद निर्माण कराया गया था। तब निर्माण इतना घटिया था कि सड़क कुछ ही दिनों में टूट गई थी। रोड किनारे मशीनरी की दुकान चलाने वाले व्यापारियों का कहना है कि रोजाना कई अफसर और जनप्रतिनिधि इसी रास्ते से होकर गुजरते हैं। उनके भी वाहन हिचकोले लेते हैं लेकिन न तो सड़क बनी और न ही गड्ढों में मलबा ही डाला गया।

loksabha election banner

क्‍या कहते हैं राहगीर

विनोद मृगवानी का कहना है कि सड़क इतनी खराब हो गई है कि रोजाना कई लोग गड्ढों में गिरकर घायल होते हैं। शिकायत के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं दीपक गुप्ता का कहना है कि बारिश होते ही दुकानों में पानी घुसने लगता है। ओवरब्रिज बनने के बाद अच्छी सड़क बनाने का वादा किया गया था पर कुछ नहीं हुआ। मनमीत सिंह लांबा का कहना है कि खराब सड़क के कारण व्यापार पर भी असर पड़ रहा है। पानी के बीच व्यापारी आना नहीं चाहते हैं। नगर निगम प्रशासन को इस तरफ ध्यान देना चाहिए। मनीष शर्मा का कहना है कि एक तो सड़क खराब है और दूसरे नालियों का भी अस्तित्व खत्म हो चुका है। जल निकासी के इंतजाम भी होने चाहिए ताकि जलभराव न हो।

सीसी सड़क का जल्‍द होगा निर्माण

महापौर सीताराम जायसवाल का कहना है कि धर्मशाला ओवरब्रिज से धर्मशाला बाजार तक सीसी सड़क पास हो गई है। काम ग्रामीण अभियंत्रण विभाग को करना है। जल्द काम शुरू कराया जाएगा। मैं रोजाना उस सड़क से गुजरता हूं। नागरिकों की समस्या की पूरी जानकारी है। सड़क बनने तक गड्ढों को मलबा से भरवाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.