Move to Jagran APP

#हादसा : रोडवेज बस ट्रक से टकराई ; तीन की मौत, आधा दर्जन घायल Gorakhpur News

लखनऊ से यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही परिवहन निगम की बस संतकबीर नगर में एक खड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

By Pradeep SrivastavaEdited By: Published: Wed, 30 Oct 2019 09:56 AM (IST)Updated: Wed, 30 Oct 2019 02:51 PM (IST)
#हादसा : रोडवेज बस ट्रक से टकराई ;  तीन की मौत, आधा दर्जन घायल Gorakhpur News
#हादसा : रोडवेज बस ट्रक से टकराई ; तीन की मौत, आधा दर्जन घायल Gorakhpur News

गोरखपुर, जेएनएन। लखनऊ के कैसरबाग डिपो से यात्रियों को लेकर गोरखपुर जा रही परिवहन निगम की बस संतकबीर नगर में गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर डीघा के पास एक खड़ी ट्रक से टकरा गई। बुधवार की सुबह करीब पांच बजे हाईवे पर हुए इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। घटना में आधा दर्जन यात्री घायल हो गए।

loksabha election banner

हादसे में इनकी गई जान

बिहार के मधुबनी जिले के निवासी 25 वर्षीय ओम प्रकाश, सीतापुर जिले के सिदौली के निवासी बस के परिचालक 53 वर्षीय शिवकुमार गौतम पुत्र स्वर्गीय तिलकराम की मौत हो गई। एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह हुए घायल

इसके अलावा परिवहन निगम के बस चालक सीतापुर जनपद के बिसवां निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार, शाहजहांपुर के कांट गांव के निवासी राजीव, गाजीपुर जिले के इंदिरा नगर के निवासी सौरभ गुप्त, बिहार के मोतीहारी जिले के निवासी सुनील कुमार घायल हो गए हैं।

घायल यात्रियों को उपचार के लिए जिला संयुक्त चिकित्सालय में पुलिस ने दाखिल कराया। तीनों मृतकों के शव को डीसीएच में स्थित पोस्टमार्टम हाउस पर लेकर आई।

जाम हुआ हाईवे

हादसे के बाद हाईवे जाम हो गया था। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे कोतवाली खलीलाबाद के प्रभारी अजय कुमार सिंह ने चौकी प्रभारी  इंडस्ट्रियल एरिया बलराम पांडेय व अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग से जाम हटवाया। इसके बाद हाईवे पर आवागमन चालू हुआ।

सड़क हादसे में विधायक के भतीजे की मौत

उधर, महराजगंज जिले में गोरखपुर रोड पर स्थित शिकारपुर के पास अनियंत्रित आटो पलटने से भाजपा के सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया के भतीजे भरत कन्नौजिया की मौत हो गई। हादसा बुधवार को सुबह हुआ। आटो  में सवार पांच अन्य लोगों को हल्की चोट  आई है। नगर के वीरबहादुर नगर मोहल्ला निवासी भरत कन्नौजिया (33) बुधवार की सुबह घुघली ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। सक्सेना तिराहे वह वह आटो  में सवार हुए। चालक के अलावा पांच अन्य लोग बैठे हुए थे। शिकारपुर के पास एक वाहन को बचाने के चक्कर में आटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। मौके पर भरत कन्नौजिया की मौत हो गई। पांच अन्य लोगों को हल्की चोट आई आई है । प्राथमिक उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया है। हादसे की खबर मिलते ही विधायक जय मंगल कन्‍नौजिया  मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना की सूचना मिलते ही  विधायक के समर्थक जिला अस्पताल के मोर्चरी हाउस पर पहुंचने लगे। भरत कन्नौजिया जलकर विभाग में कर्मचारी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.